फैन ने रखा इस एक्टर के लिए करवाचौथ का व्रत, ख़ुशी से एक्टर ने किया रिप्लाई
फैन ने रखा इस एक्टर के लिए करवाचौथ का व्रत, ख़ुशी से एक्टर ने किया रिप्लाई
Share:

आपको पता ही होगा अभी कुछ दिन पहले ही करवाचौथ का पर्व बहुत धूम-धाम से मनाया गया. वहीं इस मौके पर इस पर्व को सेलिब्रेट करते हुए तमाम स्टार्स भी नजर आए और सभी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. इस दौरान पत्नियां अपने पति के लिए व्रत रखती हैं, लेकिन कुछ किस्से ऐसे भी हैं जिनमे पति अपनी पत्नी के लिए व्रत रखते हैं. वहीं अब ऐसा किस्सा सामने आया है जिसमे किसी फैन ने अपने पसंदीदा एक्टर के लिए करवाचौथ का व्रत रखा है.

जी हाँ, हाल ही में ऐसा किस्सा बताया जॉन अब्राहम की एक फैन ने. जी दरअसल हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने किस्सा शेयर करते हुए लिखा- ''मेरे पास करवाचौथ की बेस्ट स्टोरी है. इस लड़की ने जॉन अब्राहम के लिए करवाचौथ का व्रत रखा. बोर्डिंग स्कूल में रहने वाली इस लड़की ने स्ट्रिक्ट नियमों के होने के बावजूद पूरा दिन कुछ नहीं खाया. जाहिर है कि वहां पर छलनी नहीं थी तो लड़की ने चांद देखने के लिए बैडमिंटन की रैकेट का इस्तेमाल किया.'' वहीं अब जॉन अब्रह्मा ने इसे पढ़ने के बाद इस पोस्ट का रिस्पॉन्स देते हुए कहा- ''ये मेरी भी फेवरेट स्टोरी है. मुझे ऐसा लगता है कि उसका मुझपर एक मील उधार है.''

वैसे करवाचौथ के समय इस तरह की कई सारी खबरें आती रहती हैं लेकिन यह खबर चौकाने वाली रही और उस लड़की की स्टोरी ने जॉन के साथ ही कई लोगों के दिल अपने नाम कर लिए. आपको बता दें कि जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म पागलपंती है जिसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है. वहीं इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, अरसद वारसी, पुलकित सम्राट, सौरभ शुक्ला, उर्वशी रौतेला, इलियाना डिसूजा, और कृति खरबंदा हैं.

सामने आया फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' के गाने बत्तियां बुझा दो का टीजर वीडियो

कल रिलीज़ होगा दबंग 3 का ट्रेलर, सई मांजरेकर का फर्स्ट लुक आया सामने

बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर-डायरेक्टर रेमो डिसूजा के गैर जमानती वारंट जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -