एक बार फिर अपने पति के साथ काम में वापसी करेंगी सोफी टर्नर
एक बार फिर अपने पति के साथ काम में वापसी करेंगी सोफी टर्नर
Share:

जो जोनास और सोफी टर्नर जल्द ही काम करने के लिए तैयार हैं और पिछले साल बेटी विला का स्वागत करने के बाद यह उनका पहला मौका होगा। यह देखते हुए कि पिछले साल कोरोनोवायरस महामारी ने चीजों को रोक दिया था, जो और सोफी को अपनी बेटी के साथ पर्याप्त समय मिला। जो अब जल्द ही जोनास ब्रदर्स के दौरे पर जा रहे हैं और टर्नर ने अपने एचबीओ प्रोजेक्ट, द स्टेयरकेस पर काम शुरू कर दिया है, गायिका ने बताया कि चीजें कैसे बदलने वाली हैं। 

जो ने बताया कि कैसे उनका और सोफी टर्नर का रिश्ता एक नए अनुभव से गुजर रहा है। काम और पालन-पोषण को संतुलित करने के बारे में चर्चा करते हुए, गायिका ने कहा, "यह निश्चित रूप से अब एक नया अनुभव है कि हम सभी तरह से वापस आ गए हैं। मैं दौरे पर जा रहा हूं, वह एक परियोजना शुरू कर रही है," जो ने स्वीकार किया। "यह कम से कम मेरे लिए छुट्टी के दिनों में बहुत आगे-पीछे उड़ने वाला है। यह एक नए क्षेत्र की तरह है।"

जो अपने बहुप्रतीक्षित रिमेम्बर दिस समर टूर के लिए जल्द ही अपने भाइयों निक और केविन के साथ जल्द ही वापसी करने वाले है। महामारी के रुकने के बाद फिर से मंच पर आने के बारे में अपनी उत्तेजना व्यक्त करते हुए, जो ने कहा, "डेढ़ साल हो गए हैं और मुझे लगता है कि हम सभी के लिए पागल और दुखद वर्ष के बाद, किसी प्रकार की रोशनी देखने में सक्षम होना चाहिए। कम से कम यहां राज्यों में सुरंग के अंत में... मैं फिर से एक मंच पर आने और कुछ परिचित चेहरों को देखने के लिए उत्साहित हूं।" सोफी के लिए, यह हाल ही में पुष्टि की गई थी कि वह द स्टेयरकेस में अभिनय करेगी, एक सच्ची-अपराध श्रृंखला जिसमें कॉलिन फर्थ और टोनी कोलेट भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। शो जल्द ही अपना प्रोडक्शन शुरू करने वाला है।

नितिन गडकरी से मुलाकात करने पहुंचे एक्टर संजय दत्त, चरण स्पर्श कर लिया आशीर्वाद

सांसद संभाजी राजे भोसले ने किया मराठा आरक्षण के लिए आंदोलन का एलान

पहिया बदलना बना चालक की मौत का कारण....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -