जो बिडेन ने क्रिसमस के मौके पर अमेरिकियों से किया ये आग्रह
जो बिडेन ने क्रिसमस के मौके पर अमेरिकियों से किया ये आग्रह
Share:

अमेरिकी राष्ट्रपति-चुनाव जो बिडेन ने सभी अमेरिकियों को क्रिसमस और नए साल की छुट्टियों के दौरान यात्रा नहीं करने का सुझाव दिया है ताकि घातक कोरोनावायरस महामारी के प्रसार को रोका जा सके।

इस प्रकार कोरोनोवायरस ने अब तक 13,921,374 लोगों को संक्रमित किया है और दावा किया है कि अमेरिका में 273,799 लोग रहते हैं, जो दुनिया में सबसे अधिक संख्या में हैं। "आप इन छुट्टियों के दौरान यात्रा नहीं कर सकते हैं। जितना आप चाहते हैं" बिडेन ने विलमिंगटन, डेलावेयर में श्रमिकों और छोटे व्यवसाय के मालिकों के एक समूह को बताया। उन्होंने कहा, "क्रिसमस बहुत कठिन होने वाला है" उन्होंने वर्चुअल राउंडटेबल के दौरान कहा। थैंक्सगिविंग के कई दिनों बाद यह टिप्पणी की गई, जिसके दौरान लाखों अमेरिकियों ने यात्रा की, और क्रिसमस के तीन सप्ताह पहले, रिपोर्टों में कहा गया है।

बिडेन ने थैंक्सगिविंग के दौरान अपनी खुद की छोटी सभा को उजागर किया, जिसने बड़े पारिवारिक समारोहों की दशकों पुरानी परंपरा को तोड़ दिया और अमेरिकियों से कहा कि वे सार्वजनिक स्वास्थ्य विशेषज्ञों की सलाह पर ध्यान दें और इस महीने के अंत में बड़े गेट-अपहोल्डर्स से गुजरें। जॉन्स हॉपकिन्स विश्वविद्यालय के अनुसार, बिडेन और रेडफील्ड की चेतावनी वर्तमान में कोविद महामारी से सबसे ज्यादा प्रभावित देश है, जहां जॉन्स हॉपकिन्स विश्वविद्यालय है।

धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार हुए लोकतंत्र समर्थक कार्यकर्ता जिमी लाइ

'पिज्जा हट' की शुरुआत करने वाले फ्रैंक कार्नी का निधन, कारोबार के लिए माँ से उधार लिए थे 600 डॉलर

जर्मनी ने जनवरी तक किया कोरोना प्रतिबंधों का विस्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -