जो बिडेन ने नागरिकों को वोट देने के लिए किया मंजूर, की ये अपील
जो बिडेन ने नागरिकों को वोट देने के लिए किया मंजूर, की ये अपील
Share:

ट्रम्प और जो बिडेन दोनों ही राष्ट्रपति चुनाव के लिए कमर कस रहे हैं। उम्मीदवार जो बिडेन चुनाव के अंतिम हफ्तों में अलग-अलग पड़े रिपब्लिकन और स्वतंत्र मतदाताओं से आग्रह करने का स्पष्ट प्रयास कर रहे हैं। वह वादा करते है कि वह एक ऐसा राष्ट्रपति होगा जो न केवल उनके लिए समर्थन करने वालों के लिए, बल्कि उन लोगों के लिए भी काम करेगा जो ऐसा नहीं करते हैं।

पेंसिल्वेनिया के एरी काउंटी में शनिवार शाम को प्रतिस्पर्धा, जो राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने 2016 में संकीर्ण रूप से जीती थी, बिडेन ने कहा, "मैं एक गर्व डेमोक्रेट के रूप में चल रहा हूं, लेकिन मैं एक अमेरिकी राष्ट्रपति के रूप में शासन करने जा रहा हूं।" उन्होंने पूर्व पेनसिल्वेनिया सरकार के समर्थन से पहले यह बात कही थी। एक रिपब्लिकन राष्ट्रपति जॉर्ज डब्ल्यू बुश के नेतृत्व में होमलैंड सिक्योरिटी सेक्रेटरी के रूप में कार्य करने वाले रिपब्लिक है । "हम सब कुछ बातों पर सहमत नहीं हो सकते हैं।" "लेकिन हम इस पर सहमत हैं: यह देश को पार्टी से ऊपर रखने का एक क्षण है," उन्होंने कहा, पारंपरिक मतदाताओं द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली एक पंक्ति का उपयोग करते हुए जिन्होंने डेमोक्रेटिक उम्मीदवार के पीछे अपना समर्थन दिया है।

बिडेन की टिप्पणी धीरे-धीरे अर्थव्यवस्था पर केंद्रित थी क्योंकि उन्होंने आग्रह किया था कि राष्ट्रपति के दुर्व्यवहार के कारण श्रमिक वर्ग के लोग "अमेरिकी इतिहास में सबसे अधिक असमान वसूली से पीछे रह रहे हैं"। एरी काउंटियों की एक श्रृंखला में से एक है जो पूर्व उपराष्ट्रपति ने हाल के हफ्तों में अभियान के निशान पर यात्रा की थी क्योंकि वह ट्रम्प के समर्थन में से कुछ को हटाने की उम्मीद करते हैं और यहां तक कि 2016 में फ़्लिप होने से पहले काउंटियों के कुछ बराक ओबामा ने जीत हासिल की थी। बिडेन ने प्रथम राष्ट्रपति की बहस के बाद पूर्वी ओहियो और पश्चिमी पेंसिल्वेनिया के माध्यम से मैनिटोवोक, विस्कॉन्सिन और वारेन, और मिशिगन में एक ट्रेन यात्रा का प्रचार किया, उनके कई पड़ाव उन क्षेत्रों में थे जिन्हें ट्रम्प ने 2016 में जीता था।

लड़कियां है जीवन का सार, इन्हे न समझे कलंक या पाप

जर्मन चांसलर एंजेला मर्केल ने बढ़ते कोरोना मामलों को लेकर कही ये बात

ब्रिटेन में कोरोना ने विश्वविद्यालयों के कर्मचारियों और बच्चों किया संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -