थ्रेशर में उलझे महिला के कपड़े, हुई मौत
थ्रेशर में उलझे महिला के कपड़े, हुई मौत
Share:

हाल ही में एक मामला जोधपुर से सामने आया है जहाँ निकटवर्ती फलोदी के खींचन गांव में खेत पर फसल कटाई समय एक महिला के कपड़े थ्रेशर मशीन में उलझ गए. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में महिला की दर्दनाक मौत हो गई. इस बारे में फलोदी पुलिस ने केस दर्ज करते हुए तफ्तीश आरंभ की है. गुरुवार रात में इस बाबत प्रकरण दर्ज करवाया गया.

वहीं खबर मिली है कि फलौदी पुलिस ने इस मामले में बात की. वहीं उन्होंने आज यानी शुक्रवार को बताया कि सेवकीकलां और हाल कृषक पागियों की ढाणी खींचन निवासी देवाराम पुत्र चन्द्राराम माली ने रिपोर्ट दी. इसी के साथ इस मामले में आगे उन्होंने बताया कि, ''रात को उसके भाई की पत्नी थ्रेशर मशीन पर फसल कटाई कर रही थी. तब कपड़े उसमें उलझ गए.

इससे वह मशीन की चपेट आने से गंभीर रूप से घायल हो गई. इस पर उसे नजदीक के अस्पताल ले जाया गया. मगर रात में ही उसकी मौत हो गई.'' इस मामले में पुलिस ने शुक्रवार सुबह कार्रवाई कर शव परिजन को सौंपा और मृतका के जेठ देवाराम ने थ्रेशर चालक बापिणी निवासी अलानूर के खिलाफ केस दर्ज करवाया. इस मामले के सामने आने के बाद पूरे गाँव में सनसनी व्याप्त है और लोग सदमे में हैं.

सड़क पर खांसने लगा तो युवक पर लोगों ने किया हमला, गटर में गिरने से मौत

लॉकडाउन में युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपित चॉंद मोहम्मद फरार

6 साल की बच्ची को बांधकर किया रेप, दिल नहीं भरा तो फोड़ दी आँखे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -