लॉकडाउन में युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपित चॉंद मोहम्मद फरार
लॉकडाउन में युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपित चॉंद मोहम्मद फरार
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना में लॉकडाउन को लेकर हुए विवाद में सोमवार को सन्नी गुप्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले का मुख्य आरोपित चॉंद मोहम्मद अब भी फरार चल रहा है। वहीं, इस घटना से भयभीत सन्नी के पिता ने अपने घर के बाहर ‘यह मकान बिक्री का है’ की तख्ती टॉंग दी है। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक इस घटना से सन्नी गुप्ता का पूरा परिवार खौफ में है। 

डर की वजह से ही वे अपना घर बेच कर कहीं और जाने को मजबूर हैं। दैनिक जागरण ने गोपाल के हवाले से बताया है कि, “मैं 28 वर्षों से इस मकान में पूरे परिवार के साथ रह रहा हूँ। इस मकान के साथ कई सारी यादें जुड़ी हुई हैं। लेकिन जिस मोहल्ले में मेरा परिवार ही सुरक्षित नहीं है, वहाँ रहकर क्या करुँगा?” गोपाल ने कहा कि पुलिस ने परिवार की सुरक्षा के नाम पर 4 लाठीधारी होमगार्ड को तैनात किया है। ऐसे में यदि परिवार पर हमला होता है तो ये लाठीधारी गार्ड कैसे उनकी परिवार की रक्षा कर सकेंगे। 

वहीं अभियुक्त मोहम्मद चाँद की गिरफ्तारी नहीं होने से आक्रोशित वार्ड नंबर 60 की पार्षद शोभा देवी और पूर्व पार्षद बलराम चौधरी अपने समर्थकों के साथ उपवास पर बैठे हुए हैं। पुलिस ने मामले के पाँच नामजद हसनैन, शाहजहाँ, अबुल नासिर, अंजुम और जैनब हाशमी को अरेस्ट कर लिया है। मुख्य आरोपित मोहम्मद चाँद की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

Vodafone-idea ने मिलाया पेटीएम से हाथ

उज्जैन में कोरोना के 31 नए केस मिले, अब तक 11 लोगों की हुई मौत

Huawei MatePad टैबलेट 7,250mAh की बैटरी के साथ हुआ लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -