6 साल की बच्ची को बांधकर किया रेप, दिल नहीं भरा तो फोड़ दी आँखे
6 साल की बच्ची को बांधकर किया रेप, दिल नहीं भरा तो फोड़ दी आँखे
Share:

मध्य प्रदेश के दमोह में हाल ही में जो अपराध हुआ है वह दिल को दहला देने वाला है. इस मामले में एक मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी का खौफनाक मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक यहां एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ अपहरण के बाद रेप किया गया. केवल इतना ही नहीं बल्कि जब भी आरोपी का दिल नहीं भरा तो उसने हैवानियत के बाद उस बच्ची की दोनों आंखें भी फोड़ दीं.

इस घटना की खबर लगते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और एसआईटी गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. खबर मिली है कि यह मामला दमोह के जबेरा इलाके का है. बीते गुरुवार की सुबह एक खेत के पास बने मकान में एक मासूम गंभीर हालत में मिली और 6 साल की बच्ची बुधवार शाम से लापता थी. वहीं इस मामले में बात करने वाले परिजनों की मानें तो करीब शाम 5 बजे वह कुछ सामान लेने दुकान पर गई थी. उसके बाद से वो लापता थी. बीते गुरुवार को वो एक मकान में बंधक हालत में मिली उस दौरान उसके दोनों हाथ बंधे थे और उसकी दोनों आंखें भी फोड़ दी गई थी.

इसी के साथ जैसे ही इस घटना की खबर लगी दमोह के एसपी हेमंत चौहान दल बल के साथ जबेरा के बंशीपुर गांव पहुंचे. उन्होंने खबर लगते ही मामले की जांच शुरू कर दी है. एसपी हेमंत चौहान के मुताबिक मामले में पुलिस द्वारा एसआईटी गठित की गई है और आरोपियों के खिलाफ इनाम भी घोषिण की. पुलिस के हाथ अभी कुछ भी नहीं लगा. केवल इतना ही नहीं बल्कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी घटना को शर्मनाक और दुर्भाग्यपूर्ण बताया है.

मौलाना साद पर क्राइम ब्रांच का शिकंजा, शामली के फार्म हाउस पर मारी रेड

घर के बाहर टॉयलेट के लिए गई 13 साल की लड़की, पकड़ ले गए आधा दर्जन लड़के और...

सुसाइड नोट लिखकर एक ही परिवार के चार सदस्यों ने की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -