सड़क पर खांसने लगा तो युवक पर लोगों ने किया हमला, गटर में गिरने से मौत
सड़क पर खांसने लगा तो युवक पर लोगों ने किया हमला, गटर में गिरने से मौत
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में महाराष्ट्र के ठाणे जिले के कल्याण शहर में कोविड-19 रोगी होने के संदेह में 34 वर्षीय एक व्यक्ति पर कुछ लोगों ने कथित तौर पर हमला कर दिया जिससे वह गटर में गिर गया और उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. जी हाँ, इस मामले में एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना बुधवार सुबह हुई थी जब लॉकडाउन के बीच गणेश गुप्ता कुछ जरूरी सामान खरीदने के लिए अपने घर से बाहर निकला था.

वहीं इस मामले में आगे बात करते हुए उन्होंने यह भी बताया कि कुछ पुलिसकर्मियों को सड़क पर गश्त करते देख उसने दूसरा रास्ता पकड़ लिया, जहां चलते समय उसके खांसने के बाद कुछ लोगों ने उस पर हमला कर दिया. खबर मिली है कि अधिकारी ने कहा कि लोगों ने कोविड-19 के मरीज होने के संदेह उसपर हमला कर दिया, जिससे वह एक गटर में गिर गया और उसकी मौत हो गई.

इस मामले में खड़कपाड़ा पुलिस थाने के प्रभारी ने बताया कि, ''मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और दुर्घटनावश हुई मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है.'' वैसे इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि जब से लॉकडाउन हुआ है तब से कई तरह के अपराध के मामले सामने आ रहे हैं जो चौकाने वाले हैं.

लॉकडाउन में युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपित चॉंद मोहम्मद फरार

6 साल की बच्ची को बांधकर किया रेप, दिल नहीं भरा तो फोड़ दी आँखे

बॉयफ्रेंड के साथ मामूली विवाद के बाद छात्रा ने की खुदकुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -