जब लोग मर जाएं तो मुझे अखबार की कटिंग दे देनाः BJP विधायक
जब लोग मर जाएं तो मुझे अखबार की कटिंग दे देनाः BJP विधायक
Share:

जयपुर : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भले ही खुद को जन सेवक कहतचे हो, लेकिन उन्हीं की पार्टी के नेताओं को जनता से कोई सरोकार नहीं है। जोधपुर से बीजेपी के विधायक कैलाश भंसाली से जब उनके संसदीय क्षेत्र में स्पीड ब्रेकर बनाने की बात कही गई तो जवाब में उन्होने जो कहा वो एक जनप्रतिनिधि की नीयत पर सवाल उठाता है।

फोन पर भंसाली ने कहा कि लोग मरते है, तो मरने दो, बाद में मुझे पेपर की कटिंग दे देना। अब इस बातचीत का ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है। निर्मल चौधरी नाम के एक व्यक्ति ने भंसाली को फोन कर उनके क्षेत्र में स्पीड ब्रेकर बनाने की गुहार लगाई, ताकि रोजाना होने वाली दुर्घटनाओं पर लगाम लगे।

इस पर भंसाली ने कहा कि वे अधिकारियों को कह चुके हैं, लेकिन अधिकारी उनके कहने में नहीं है और बारिश के कारण भी काम अटका हुआ है। इस पर चौधरी ने कहा कि साहब काम जल्दी कराओ, लोग रोज मर रहे हैं। इस पर भंसाली ने कहा, 'मैंने अधिकारियों को कह दिया है, वे मेरे कहने में नहीं हैं। लोग मरते हैं तो मरने दो। मुझे अखबार की कटिंग दे देना।'

जब भंसाली ने लोगों के मरने की बात कही तो चौधरी ने कहा कि आप ऐसी बातें कर रहे है आपको तो इस्तीफा दे देना चाहिए या तो फिर आप हमारे साथ यहां आकर धरने पर बैठ जाइए। इस पर विधायक ने कहा कि मैं इस्तीफा क्यों दूं। मैं अधिकारियों से कह सकता था, जो मैंने कह दिया। अब मैं 14 को आऊंगा तब बात करेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -