हॉलीवुड फिल्म जोकर पहले दिन कमा सकती है 80 मिलियन डॉलर, ये समुदाय कर सकता है थियेटर्स पर गोलाबारी
हॉलीवुड फिल्म जोकर पहले दिन कमा सकती है 80 मिलियन डॉलर, ये समुदाय कर सकता है थियेटर्स पर गोलाबारी
Share:

हॉलीवुड बहुप्रतीक्षित फिल्म जोकर विवादों से निकलने के बाद फिल्म 4 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. इस फिल्म को लेकर फैन्स भी काफी एक्साइटेड हैं. पहले दिन की रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है. जिसकी प्री-बुकिंग चालु हो चुकी है. डेडलाइन द्वारा जारी एक रिपोर्ट से पता चला है कि जोकर की प्री-टिकट बुकिंग फिल्म वेनोम, आईटी: चैप्टर टू और ग्लास से बेहतर कर रही है. पहले दिन 80 मिलियन डॉलर तक की कमाई होने के कयास लगाए जा रहे है.

स्पाइडर-मैन करने वाला है धमाकेदार वापसी, पूरी कास्ट है बेहद उत्साहित

फैन्स के बीच जोकर को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिला है. इस फिल्म को लेकर भारत में भी काफी उत्साह नजर आ रहा है. रिलीज से पहले फिल्म काफी विवादों में रह चुकी है. अमेरिकन आर्मी फिल्म जोकर के चलते एक गंभीर नोटिस जारी किया था. एस आर्मी ने 18 सितंबर को एक सेफ्टी नोटिस जारी किया था. एफबीआई से मिले इनपुट्स के बाद आर्मी के इस नोटिस में कहा गया है कि सोशल मीडिया के कुछ पोस्ट्स का विश्लेषण करने के बाद ये सामने आया है कि फिल्म जोकर की रिलीज के दिन इंसेल समुदाय के कुछ लोग थियेटर्स पर गोलीबारी कर सकते हैं.

अर्नाल्ड ने शेयर की कमाल की तस्वीरे, आप भी हो जाएंगे जिंदादिल के दीवाने

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि साल 2012 में आई क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म द डार्क नाइट राइजेज के रिलीज के दिन कोलोराडो में एक शख्स ने थियेटर पर गोलीबारी की थी. एक ऐसा समुदाय है जो जोकर के किरदार को अपना आदर्श मानते हैं. फिल्म के निर्दशक टॉड फिलिप्स ने एक इंटरव्यू में बताया कि हमारी कहानी का मकसद ये है कि हम लोगों के बीच मुश्किल मुद्दों को लेकर बातचीत का कल्चर पैदा करना चाहते हैं. हम ये साफ करना चाहते हैं कि ये फिल्म किसी भी स्तर पर रियल लाइफ हिंसा को सपोर्ट नहीं करती है. अमेरिका के लगभग 4000 सिनेमाघरों में इस फिल्म को प्र​दर्शित किया जाने वाला है.

50 की उम्र में इस मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस ने की सगाई, सामने आईं तस्वीरें

'स्कारलेट जोहानसन' की बोल्डनेस ने की सारी हदे पार, नही हो रहा सब्र तो वीडियों देखे एक बार

केट विंसलेट ने शेयर की खुबसूरत फोटो, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -