50 की उम्र में इस मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस ने की सगाई, सामने आईं तस्वीरें
50 की उम्र में इस मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस ने की सगाई, सामने आईं तस्वीरें
Share:

हॉलीवुड की दुनिया में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो बढ़ती उम्र में शादी कर रहीं हैं. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने हाल ही में सगाई कर ली है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं जेनिफर लोपेज की. जेनिफर लोपेज ने हाल ही में एलेक्स रोड्रिगेज से सगाई कर ली है. जी हाँ, उन्होंने बीते दिनों ही अमेरिका के पूर्व बेसबॉल खिलाड़ी एलेक्स रोड्रिगेज के साथ अपने रिलेशन को ऑफिशियल किया और सगाई कर ली. वहीं अब दोनों ने हाल ही में अपनी सगाई की पार्टी दी है जिसकी तस्वीरें सामने आईं हैं.

इस दौरान दोनों की इंगेजमेंट पार्टी बेहद शानदार रही है और इनकी इंगेजमेंट पार्टी में कई सितारों ने शिरकत की. वहीं इन सभी के अलावा इस पार्टी में दोनों के परिवार वाले शामिल रहे. आप देख सकते हैं दोनों की पार्टी में जेनिफर की बेस्ट फ्रेंड एक्ट्रेस लीह रेमिनी भी शिरकत करने गईं थीं और उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर दोनों की सेल्फी भी शेयर की है जो आप देख सकते हैं. इस दौरान सिंगर ने एक बाजू वाला सफेद रंग का गाउन पहना था, जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं.

केवल इतना ही सिंगर केरौल बेयर सेगर ने भी पार्टी की शान बढ़ाई और उन्होने भी जेनिफर के साथ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें दोनों एक जैसी लग रही थीं. आप देख सकते हैं दोनों इसमें दमदार नजर आ रहे हैं. मिली जनकारी के मुताबिक बीते दिनों ही जेनिफर लोपेज ने एलेक्स का बर्थडे सेलिब्रेट किया है और जेनिफर लोपेज ने अपने मंगेतर एलेक्स को $200,000 का तोहफा दिया था. वहीं अगर भारतीय रुपयों में इसे देखा जाए तो इसकी कीमत करीब 1,42,31,560 रुपए होगी.

'स्कारलेट जोहानसन' की बोल्डनेस ने की सारी हदे पार, नही हो रहा सब्र तो वीडियों देखे एक बार

केट विंसलेट ने शेयर की खुबसूरत फोटो, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

अर्नाल्ड ने शेयर की कमाल की तस्वीरे, आप भी हो जाएंगे जिंदादिल के दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -