अर्नाल्ड ने शेयर की कमाल की तस्वीरे, आप भी हो जाएंगे जिंदादिल के दीवाने
अर्नाल्ड ने शेयर की कमाल की तस्वीरे, आप भी हो जाएंगे जिंदादिल के दीवाने
Share:

युवाओं के बीच चाहे वो कही से भी फिटनेस को लेकर जुनून सवार हो गया है. हॉलीवुड के मशहूर सितारे अर्नाल्ड श्वार्जेनेगर की टर्मिनेटर के तौर पर बड़े परदे पर वापसी की खबर से जितने खुश दुनिया भर के उनके फैंस हैं, उससे कहीं ज्यादा खुशी भारत में उनके फैंस में देखी जा रही है. लोग ये खुलकर मानते हैं कि अर्नाल्ड श्वार्जेनेगर ने ही टर्मिनेटर को एक कभी न भूल पाने वाला अनुभव बनाया था और यही वह किरदार है जिसने अर्नाल्ड को विश्व सिनेमा का एक मेगा स्टार बना दिया. इस समय वह अपनी आगामी फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए है.

हॉलीवुड फिल्म 'जोकर' का सभी फैंस को है बेसब्री से इंतजार, इन बॉलीवुड फिल्मों को हो सकता है नुकसान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अर्नाल्ड अब अपने इस कालजयी किरदार के साथ एक नवंबर को बड़े परदे पर लौट रहे है. भारत में हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होने जा रही उनकी नई फिल्म 'टर्मिनेटर डार्क फेट' में उनके साथ इस सीरीज की पहली फिल्म में सारा कोनर के किरदार में नजर आईं लिंडा हैमिल्टन भी हैं.

फिरौती के लिए कब्र से चोरी हुआ चार्ली चैपलिन का शव, ऐसे उड़ाया था हिटलर का मजाक

अपने फैंस के लिए मेगा स्टार अर्नाल्ड श्वार्जेनेगर ने लिंडा के जन्मदिन पर दो दिलचस्प तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझी की. पहली तस्वीर में अर्नाल्ड और लिंडा उन दिनों की यादें ताजा कर रहे हैं जब उनकी कद काया को देखकर युवाओं में फिटनेस का विश्वव्यापी क्रेज शुरू हुआ था और दूसरी तस्वीर दोनों की ताजा तस्वीर है.मशहूर निर्माता निर्देशक जेम्स कैमरॉन की नई पेशकश 'टर्मिनेट डार्कफेट' में अर्नाल्ड श्वार्जेनगर और लिंडा हैमिल्टन के अलावा एडवर्ड फरलॉन्ग भी अपने कालजयी किरदार फिर से करते दिखाई देने वाले है.

काईली जेनर ने अपने फैंस को दिया हॉटनेस का ओवरडोज, फैंस हुए बेहाल

एंजेलिना जोली ने दिया बड़ा बयान, कहा- महिलाओं को दोयम दर्जे का बताने में न करे ऊर्जा खर्च

काइली जेनर में दिखे फ्लू के गंभीर लक्षण, फैंस को लिखा भावनात्मक संदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -