जेएनयू हिंसा : स्टिंग ऑपरेशन में नया मामला आया सामने, इस दल के शामिल होने का लगा आरोप!
जेएनयू हिंसा : स्टिंग ऑपरेशन में नया मामला आया सामने, इस दल के शामिल होने का लगा आरोप!
Share:

एक न्यूज चैनल के स्टिंग ऑपरेशन से राजनीतिक जगत और जनता के बीच बहस शुरू हो गई है. ये स्टिंग ऑपरेशन जेएनयू हिंसा से जुड़ा हुआ है. इस स्टिंग में कुछ छात्रों को दिखाया गया है जो वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि हमले में करीब 20 लोग शामिल थे जिन्हे बाहर से बुलाया गया था. चैनल का दावा है कि दिल्ली पुलिस इस स्टिंग को अपनी जांच में शामिल करेगी. न्यूज चैनल के स्टिंग 'ऑपरेशन जेएनयू' में एक छात्र अक्षत अवस्थी ने कहा कि साबरमती हॉस्टल पर एबीवीपी के छात्रों ने ही हमला किया था. उसने कहा कि एबीवीपी के बड़े नेता से फोन पर बात की गई थी. बाहर से 20 लोगों को बुलाया गया था. उसने कहा कि पेरियार हॉस्टल पर हमले के विरोध में ये हमला किया गया था.

बड़ा खुलासा, डेनमार्क ने बताया कुछ घंटे पहले ही मिल गई थी चेतावनी...

इस मामले को लेकर जब अक्षत से रिपोर्टर ने पूछा, एबीवीपी को मुंह ढकने का आइडिया कहां से आया तो उसने कहा, लेफ्ट वालों से, वे मुंह ढक कर आते हैं. उसने कहा कि स्ट्रीट लाइट पुलिस ने बंद की थी. उसने कहा कि पुलिस ने हमारी मदद की. पुलिस बाहर नहीं अंदर ही मौजूद थी. 

अरब में अमेरिका जहाज से टक्कर के बाद बाल बाल बचा RUSSIAN पोत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दूसरे छात्र रोहित शाह ने भी इसी तरह का कबूलनामा किया. उसने कहा कि कि हेलमेट मेरा ही था. अक्षत अवस्थी ने पहचान छुपाने के लिए हेलमेट पहना था. एबीवीपी ने जो किया उसपर मुझे गर्व है. चैनल ने एक पुराना विडियो भी दिखाया जिसमें अक्षत और रोहित एबीवीपी के एक प्रदर्शन में नजर आ रहे हैं. हालांकि न्यूज चैनल के स्टूडियो में मौजूद एबीवीपी सदस्य मनीष जांगीड़ और भाजपा नेता रोहित चहल ने साफ इनकार किया कि एबीवीपी किसी तरह की हिंसा में शामिल थी.

फिल्म 'छपाक' पर सरकार और विपक्ष में तनातनी बढ़ी, जुबानी जंग के बाद इस काम को दिया अंजाम

महबूबा मुफ्ती की परेशानी बढ़ी, इन नेताओं ने दिया बड़ा झटका

बिहार के दलों का दबदबा हुआ कम, 1993 के बाद से लगातार गिर रहा स्तर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -