फिल्म 'छपाक' पर सरकार और विपक्ष में तनातनी बढ़ी, जुबानी जंग के बाद इस काम को दिया अंजाम
फिल्म 'छपाक' पर सरकार और विपक्ष में तनातनी बढ़ी, जुबानी जंग के बाद इस काम को दिया अंजाम
Share:

भारत के राज्य मध्यप्रदेश में सरकार छपाक फिल्म को टैक्स फ्री करने के बाद इसकी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का सम्मानित भी करेगी. सरकार के इस कदम को विपक्ष राजनीतिक रंग देने का प्रयास कर रहा है. उधर, फिल्म को लेकर भाजपा और कांग्रेस में जुबानी जंग भी छिड़ी हुई है. प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि सरकार फिल्म छपाक के लिए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का सम्मान करेगी.

CAA के समर्थन उतरे ललितपुर वासी, बीजेपी का दवा- हर कोई कर रहा स्पोर्ट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इंदौर में होने वाले अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (आइफा अवॉ‌र्ड्स) कार्यक्रम के दौरान उन्हें सम्मानित किया जाएगा. वहीं, फिल्म को टैक्स फ्री किए जाने पर छिड़ी सियासत का मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर जवाब दिया. उन्होंने कहा कि फिल्मों व कलाकारों को दलों, विचारधाराओं में बांटना और राजनीति से जोड़ना गलत परंपरा है. देश में किसी को यह हक नहीं कि वह हमें बताएं कि हम कौन-सी फिल्म देखें और कौन-सी नहीं.

ताइवान में चुनाव प्रक्रिया जारी, परिणाम पर ड्रैगन की पैनी नजर

दूसरी और भाजपा सरकार ने फिल्म 'तान्हाजी' को भी टैक्स फ्री किए जाने की मांग की है. प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष एवं विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि हम महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्घव ठाकरे से भी मांग करते हैं कि वह तान्हाजी फिल्म को टैक्स फ्री करने के समर्थन में मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र लिखें. ठाकरे को महाराष्ट्र में इस फिल्म को टैक्स फ्री करना चाहिये, अन्यथा हम मान लेंगे कि ठाकरे ने औरंगजेब के विचारों का अनुसरण करना शुरू कर दिया है.भाजपा नेता सुरेन्द्रनाथ सिंह और अनिल अग्रवाल ने भोपाल में रंगमहल सिनेमा के बाहर दर्शकों को तान्हाजी फिल्म के मुफ्त टिकट बांटे. उधर, एनएसयूआइ के प्रदेश प्रवक्ता विवेक त्रिपाठी ने कहा कि उन्होंने संगीत सिनेमा के बाहर छपाक फिल्म के 200 टिकट लोगों को मुफ्त में वितरित किए हैं.

अरब में अमेरिका जहाज से टक्कर के बाद बाल बाल बचा RUSSIAN पोत

बड़ा खुलासा, डेनमार्क ने बताया कुछ घंटे पहले ही मिल गई थी चेतावनी...

आज होगा खुलासा, क्यों दुर्घटनाग्रस्त हुआ यूक्रेन का विमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -