कश्मीर: सेना से मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर
कश्मीर: सेना से मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर
Share:

नई दिल्ली : जम्मू कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया गया है. सुरक्षाबलों को यहाँ पर दो आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी.  इसके बाद सेना ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया. जिसके बाद से ही इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है.  यह मुठभेड़ सोपोर जिले के ड्रुसू गांव में हुई. मौके पर बड़ी संख्‍या में सुरक्षाबलों को लगाया गया है.

कर्नाटक में फिर नाटक बुलाया गया आज बंद...

जानकारी मिलने के बाद स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) ने मिलकर द्रुसु गांव में आतंकियों को ढूँढना शुरू किया.  इस बीच शुक्रवार सुबह आतंकियों ने जवानों पर हमला कर दिया. जवाबी हमले में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया. इस ऑपरेशन में 179 बटालियन सीआरपीएफ, 29 राष्‍ट्रीय राइफल्‍स और जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस की स्‍पेशल फोर्स शामिल हैं. 

सरकार की मदद नहीं मिलने पर बेटियों ने खोद दिया कुआँ

बताया जा रहा है इन छिपे आतंकियों में एक पुलवामा से और दूसरा सोपोर का रहने वाला है. पुलिस को शक है कि इसमें से एक आतंकी वह युवक है जो कुछ दिन पहले पुलवामा से गायब हुआ था. बता दें कि पुलवामा से गायब हुए इस युवक के माता-पिता ने एक वीडियो के द्वारा उससे आतंक का रास्ता छोड़ कर  घर वापसी की अपील की थी.

ख़बरें और भी...

हैदराबाद: जजीरा एयरवेज में आग, सभी यात्री सुरक्षित

2 अगस्त सुबह की बड़ी ख़बरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -