हमने कभी ढिंढौरा नहीं पीटा, मेरे समय में 19 बार हुई थी सर्जिकल स्ट्राइक : जीतेन्द्र सिंह

नई दिल्ली : पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायु सेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक लगातार चर्चा में बनी हुई है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि साथ ही इस पर कई तरह के सवाल भी खड़े हुए हैं. इसी बीच अब इस पर राजनीतिक गलियारों से एक और बयान आया है. कहीं कांग्रेस के नेता केन्द्र सरकार से एयर स्ट्राइक (AIR Strike) के सबूत मांग रहे हैं तो कहीं भाजपा पर इस पूरे घटनाक्रम पर राजनीति किए जा रही हैं. 

बता दें कि अब इस मामले में भाजपा सरकार पर निशाना साधने वालों में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह भी शामिल हुए है, जबकि सिद्धू और मनीष तिवारी ने भी इस पर बयान दिए हैं. लेकिन अब राजस्थान के अलवर के पूर्व सांसद व कांंग्रेस सरकार में मंत्री रहे जितेन्द्र सिंह का नाम भी इसमें शामिल हुआ है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह ने भाजपा पर पुलवामा हमला व एयर स्ट्राइक के नाम पर राजनीति करने का आरोप भी लगा दिया है. साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा सर्जिकल स्ट्राइक का ढिंढ़ोरा पीट रही है जबकि मैं खुद रक्षा महकमे का राज्यमंत्री रह चुका हूं और मेरे कार्यकाल में 18-19 बार सर्जिकल स्ट्राइक हुई थी, लेकिन हमने कभी इस बारे में ढिंढोरा नहीं पीटा. साथ ही न ही हमने कभी सर्जिकल स्ट्राइक्स के नाम पर वाहवाही लूटी थी. 

इमरान ने भी माना वे नहीं है 'नोबेल शांति पुरस्कार' के हक़दार, दिया हैरान करने वाला बयान

हमारी सरकार का सपना, 2020 तक हर परिवार के पास खुद का घर हो : PM

पाकिस्तान से 150 यात्रियों को लेकर भारत रवाना हुई समझौता एक्सप्रेस

अमेरिका में आया जानलेवा तूफ़ान, 14 की मौत, सैकड़ों लापता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -