हमारी सरकार का सपना, 2020 तक हर परिवार के पास खुद का घर हो : PM

जामनगर : पीएम मोदी आज दो दिवसीय दौरे पर गुजरात पहुंचे हैं. दो दिवसीय दौरे के पहले दिन पीएम ने आज एक हजार करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले विश्व उमिया धाम के मंदिर परिसर की आधारशिला समेत तमाम प्रोजेक्ट का उद्घाटन किया. इस दौरान पीएम ने यात्रियों को बड़ी सौगात दी. पीएम मोदी ने जामनगर से बांद्रा के बीच चलने वाली हमसफर एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई. 

जामनगर में आज पीएम ने कहा कि गुजरात का हमेशा से गुरु परंपरा के साथ एक अलग ही रिश्ता रहा है और अब इस परंपरा से गुरु गोबिंद सिंह अस्पताल को जोड़ा गया है. बता दें कि पीएम ने यहां 750 बेड वाले  गुरु गोबिंद सिंह अस्पताल का भी उद्घाटन किया. पीएम ने कहा कि सरदार सरोवर बांध से गुजरात के लोगों को काफी राहत मिली है और परियोजना पूर्व की राज्य सरकारों की तमाम उपेक्षा के बावजूद पूरी हो सकी है. मैंने तय किया था कि गुजरात में 'टैंकर राज' नहीं आने दूंगा.

प्रधानमंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार किसानों के लिए प्रधानमंत्री किसान निधि योजना लाई है. इसके जरिये किसानों के खाते में 6 हजार रुपये सीधे उपलब्ध कराए जाएंगे. लेकिन वहीं कुछ लोग इस योजना के बारे में झूठ फैला रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार का सपना है कि 2022 तक देश के हर परिवार के पास अपना खुद का घर हो. साथ ही उन सपनों को पूरा करने के लिए प्रधान मंत्री आवास योजना के तहत कार्य जारी है. पीएम मोदी ने इस दौरान बताया कि कोई भी देश शक्ति और दृढ़ निश्चय के बगैर आगे नहीं बढ़ सकता है. क्या आतंकवाद को जड़ से खत्म किया जाना चाहिए? 

दिग्विजय के बयान पर विजयवर्गीय का पलटवार, बोले - 'चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए'

अमित शाह बोले-एयरस्ट्राइक में 250 आतंकी खत्म, कांग्रेस ने पूछा- राजनीति क्यों?

बंगाल में भाजपा की रैली रोकी, पुलिस और कार्यकर्ताओं में हिंसक झड़प

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -