शुभ मंगल सावधान के सीक्वल में नजर आएगी गे लवस्टोरी, इस अभिनेता संग रोमांस करेंगे आयुष्मान
शुभ मंगल सावधान के सीक्वल में नजर आएगी गे लवस्टोरी, इस अभिनेता संग रोमांस करेंगे आयुष्मान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की आगामी फिल्म शुभ मंगल सावधान के सीक्वल में आयुष्मान के लव इंटरेस्ट के रोल को लेकर आखिरकार अब पर्दा उठ ही चुका है. बता दें कि साल 2017 में आई आयुष्मान की रोमांटिक कॉमेडी शुभ मंगल सावधान में आयुष्मान के अपोजिट भूमि पेडनेकर ही थीं और इस बार भी वे उनके साथ नजर आने वाली है. हालांकि इस बार सीक्वल में जितेंद्र कुमार उनके लव इंटरेस्ट का रोल प्ले करते हुए नजर आ सकते हैं.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो समलैंगिक प्रेम कहानी पर आधारित सीक्वल में आयुष्मान खुराना एक गे किरदार निभाने जा रहे हैं और उनके अपोजिट किसी मेल एक्टर की तलाश भी अभी को थी. पहले यह चर्चा थी कि फिल्म में आयुष्मान के लव इंटरेस्ट का रोल मिर्जापुर फेम दिव्येंदु शर्मा निभाएंगे. हालांकि अब ख़बरें कुछ और ही बयां कर रही है.

खबर है कि इस रोल के लिए टीवीएफ प्ले पर प्रसारित कोटा फैक्ट्री के एक्टर जितेंद्र कुमार को चुन लिया गया है. जितेंद्र इससे पहले गोन केश में श्वेता त्रिपाठी के साथ देखने को मिले थे और इसके अलावा परमानेंट रूममेट्स, टीवीएफ पिक्चर्स में भी उनके अभिनय को भी काफी सराहा गया था. वहीं तजा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में आयुष्मान का लव इंटरेस्ट किसी छोटे शहर से ताल्लुक रखता है और इसके लिए फिल्म निर्माताओं को एक नए चेहरे की तलाश थी जो इस किरदार को आसानी से अदा कर सके. फ़िलहाल बताया जा रहा है कि यह फिल्म "शुभ मंगल ज्यादा सावधान" अगले साल 14 फरवरी को रिलीज की जाएगी. 

बोल्ड एक्ट्रेस अहाना कुमरा का बड़ा खुलासा, कहा-इस तरह की फ़िल्में है पसंद

फिर इतिहास रचने को तैयार राजामौली, एक एक्शन सीन पर 45 करोड़ रु का खर्च

पुणे पुलिस ने किया ट्वीट, सुपरस्टार ऋतिक ने दे डाला ऐसा जवाब

तापसी का बड़ा बयान, केवल इस दिन काम आता है स्टारडम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -