तापसी का बड़ा बयान, केवल इस दिन काम आता है स्टारडम
तापसी का बड़ा बयान, केवल इस दिन काम आता है स्टारडम
Share:

बॉलिवुड की बेहतरीन अभिनेत्री में शुमार हो चुकी तापसी पन्नू का कहना हैं कि आजकल किसी बड़े सुपरस्टार और उसके स्टारडम के तमगे का जादू सिर्फ फिल्म के रिलीज़ के ओपनिंग दिन पर ही चलता है और एक बार फिल्म लोगों के सामने आई तो शाम तक पता चल जाता है कि फिल्म में कितना दम हैं और कितना नहीं. 

एक्ट्रेस तापसी का यह भी मानना है कि आज के समय में जब सोशल मीडिया का दौर है तो ऐसे में सिर्फ स्टारडम को ड्राइविंग फोर्स आपके द्वारा नहीं कहा जा सकता है. आगे एक्ट्रेस कहती हैं कि आज के समय में  'कुछ सुपरस्टार हैं, जो सचमुच सुपरस्टार हैं, उनकी फिल्मों को लोगों के प्यार के साथ बड़ी ओपनिंग भी मिलती है, लेकिन मैंने बाद की यानी हमारी जनरेशन में देखा और महसूस किया है कि हमारी फिल्मों को भी एक डिसेंट ओपनिंग मिल सकती है और खांस की फिल्मों का जो वीकंड होता था, वह आज की यंगर जनरेशन के लिए थोडा मुश्किल सा नजर आता हैं. 

एक्ट्रेस ने कहा कि उस समय वीक डे की शुरुआत के बाद फिल्म के बारे में पता चलता था और आज सोशल मीडिया की वजह से फिल्म को लेकर जो भी चर्चा होती है वह शाम तक सारा हाल बता देती हैं. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो तापसी तो तापसी की आगामी फिल्म गेम ओवर हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी 14 जून को देशभर के सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज़ होगी. वहीं हाल ही में 'सांड की आंख' और 'मिशन मंगल' की शूटिंग उन्होंने पूरी की है. 

VIDEO : दुनियाभर में फैले हैं सलमान के फैंस, चीन से भारत मिलने पहुंचा शख्स

यहां कैजुअल लुक में स्पॉट हुईं जान्हवी, देखें वायरल तस्वीरें

अर्जुन ने शेयर की बचपन की फोटो, तो मलाइका ने पूछ लिया ऐसा सवाल

कबीर सिंह के लिए इस तरह तैयार हुए शाहिद, रोल में उतरने के लिए कर डाला यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -