पुणे पुलिस ने किया ट्वीट, सुपरस्टार ऋतिक ने दे डाला ऐसा जवाब
पुणे पुलिस ने किया ट्वीट, सुपरस्टार ऋतिक ने दे डाला ऐसा जवाब
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार रितिक रोशन की आने वाली फिल्म 'सुपर 30' का ट्रेलर हाल ही में आ चुका है. इस फिल्म के दो मिनट के ट्रेलर को देखकर लोग रितिक रोशन की ऐक्टिंग की तारीफ करते हुए नहीं तक रहे हैं और इसके अलावा बॉलिवुड सिलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर फिल्म मेकर्स और रितिक रोशन की जमकर सरहाना की हैं.

आपको जनकारी के लिए बता दें कि अब ट्रेलर ने पुणे पुलिस का ध्यान भीअपनी तरफ खींचा है और पुणे पुलिस ने ट्रेलर में रितिक के एक डायलॉग (इतना गलत कैसे हो सकता है भाई) को तस्वीर के साथ अपने ट्विटर हैंडल पर भी साझा किया है और साथ ही आपको बता दें कि इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा हैं कि, 'जब हम दोपहिया वाहन पर तीन लोगों को बैठै देखते हैं, हेलमेट भी नहीं होता है और ड्राइवर गलत साइड में चला रहा होता हैं.' 

खास बात यह रही कि पुणे पुलिस के इस ट्वीट ने रितिक रोशन सहित और लोगों का ध्यान भी अपनी तरफ खींचा. जहां इस पर रितिक रोशन ने इस क्रिएटिविटी की सराहना करते हुए इसके जवाब में 'हा हा हा' रिप्लाई किया. जानकारी छे मुताबिक, इस फिल्म में रितिक ने मशहूर गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका निभाई है और इस फिल्म में रितिक रोशन के अलावा मृणाल ठाकुर, नंदीश सिंह, अमित साध, पंकज त्रिपाठी भी आपको देखने को मिलेंगे. यह फिल्म अगले माह 12 तारीख को रिलीज की जाएगी. 

 

VIDEO : दुनियाभर में फैले हैं सलमान के फैंस, चीन से भारत मिलने पहुंचा शख्स

यहां कैजुअल लुक में स्पॉट हुईं जान्हवी, देखें वायरल तस्वीरें

अर्जुन ने शेयर की बचपन की फोटो, तो मलाइका ने पूछ लिया ऐसा सवाल

कबीर सिंह के लिए इस तरह तैयार हुए शाहिद, रोल में उतरने के लिए कर डाला यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -