क्या तेजस्वी और चिराग के बीच हो चुका है 'गुप्त गठबंधन' ? मांझी के ट्वीट से भड़की सियासी चिंगारी
क्या तेजस्वी और चिराग के बीच हो चुका है 'गुप्त गठबंधन' ? मांझी के ट्वीट से भड़की सियासी चिंगारी
Share:

पटना: बिहार के पूर्व सीएम और हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (हम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी के एक बयान के बाद राज्य की सियासत  में फिर से नई गरमाहट आ गई है। मांझी ने दावा किया है कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के बीच गुप्त गठबंधन को लेकर चर्चा चल रही है।

जीतन राम मांझी ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर तंज मारते हुए कहा कि 'तेजस्वी यादव और चिराग पासवान, छुपाकर गठबंधन करने की क्या जरूरत है, खुलकर साथ आ जाइए। कोई कुछ नहीं बोलेगा।' दरअसल, तेजस्वी और लोजपा के बीच कई दिनों से सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वीटर पर सवाल जवाब चल रहे हैं। बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान भी चिराग पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलने से बच रहे थे। किन्तु, अब चिराग मोदी पर भी सवाल खड़े करने से नहीं चूक रहे हैं।

दरअसल, तेजस्वी और लोजपा, दोनों ने अपने ट्वीटर प्रोफाइल से केवल कुछ मिनटों के अंतराल पर न्यूयार्क टाइम्स की एक खबर को साझा किया था। इसमें बीते दिनों बिहार सरकार के सोशल मीडिया और धरना-प्रदर्शन को लेकर दिए गए आदेश पर रिपोर्ट प्रकाशित हुई थी। तेजस्वी और लोजपा दोनों ने इस खबर को साझा करते हुए नीतीश पर निशाना साधा और इसे तानाशाही से प्रेरित बताया।

'लाल किले पर हुई हिंसा केंद्र सरकार की साजिश थी...' राजद का आरोप

कोरोना वैक्सीन निर्माताओं को करना चाहिए उत्पादन क्षमता साझा: डब्ल्यूएचओ

दर्दनाक हादसा: 17वीं मंज़िल से युवक के छलांग लगाने पर हुई पांच माह के बच्चे की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -