दर्दनाक हादसा: 17वीं मंज़िल से युवक के छलांग लगाने पर हुई पांच माह के बच्चे की मौत
दर्दनाक हादसा: 17वीं मंज़िल से युवक के छलांग लगाने पर हुई पांच माह के बच्चे की मौत
Share:

रूस में एक ऐसा केस सुनने को मिला है, जिसे सुनने के बाद आपका दिल काँप उठेगा। दरअसल, यहां एक शख्स ने आत्महत्या करने के इरादे से 17वीं मंजिल से छलांग मार दी। इस बीच वह सड़क पर 5 महीने के बच्चे के ऊपर जा गिरा। इस घटना में खुदकुशी करने वाले युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, मासूम ने भी अपनी मां के सामने दम तोड़ दिया। 

सीसीटीवी से सामने आया मामला: मिली जानकारी के अनुसार यह पूरी घटना गुरुवार (4 फरवरी) को दक्षिण-पश्चिम वोरोनेझ में हुआ और CCTV में कैद हो गया। सीसीटीवी की फुटेज में दिख रहा है कि एक महिला प्रैम (बच्चा गाड़ी) में अपने बच्चे को लेकर टहल रही थी। जैसे ही उसने सड़क पार करने का प्रयास किया उसी बीच एक शख्स प्रैम पर आ गिरा। इससे प्रैम टुकड़े-टुकड़े होकर सड़क पर बिखर गया। 

बच्चे ने एंबुलेंस में तोड़ा दम:  जंहा इस बात का पता चला है कि प्रैम पर गिरे युवक ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया।  वहीं इस बारें में पुलिस अधिकारी का कहना है कि प्रैम में बैठे पांच महीने के बच्चे की मौत एंबुलेंस में हो गई। सीसीटीवी की फुटेज में दिखाई दे रहा है कि जैसे ही युवक प्रैम पर गिरता है, महिला अपने बच्चे को बचाने के लिए बदहवास हो जाती है, लेकिन वह खून में लथपथ हो गया। 

घटना से हर कोई हैरान: वहीं यह भी कहा जा रहा है कि इस घटना से हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, हादसे के उपरांत महिला ने खून में लथपथ बच्चे को अपनी गोद में उठा लिया और  सहायता के लिए चीख-पुकार मचाने लगी। पुलिस की जांच में पाया गया है कि युवक ने ख़ुदकुशी की, जिसके लिए उसने 17वीं मंजिल से छलांग मार दी। स्थानीय मीडिया का कहना है कि वह महिला का पहला बच्चा था। पुलिस ने केस की जांच शुरू कर दी है। हालांकि, इस मामले में विस्तार से कुछ भी बताने से इनकार कर दिया।

सट्टेबाजी के जुर्म में गिरफ्तार हुए दो मुर्गे, 25 दिनों से है बंद

नाहर तेल आधारित साबुन नेरिस्ट द्वारा विकसित अरुणाचल में शुरू

'मोदी सरकार ने देश और घर दोनों का बजट बिगाड़ा..' केंद्र पर राहुल का वार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -