बाजार में हंगामा मचा रहा है Jio का नया रिचार्ज प्लान
बाजार में हंगामा मचा रहा है Jio का नया रिचार्ज प्लान
Share:

Jio अपने कस्टमर के लिए बेहतरीन प्रीपेड प्लांस लेकर आ चुके है,  इन प्लांस में डाटा और कॉलिंग के साथ ही वैलिडिटी प्लांस भी शामिल हो चुके है। यदि आप बजट रेंज में एक अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान की तलाश में है जिसमें आपको अच्छा खासा इंटरनेट भी मिल जाए तो अब आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि अब हम आपके लिए ऐसा प्लान लेकर आए हैं इसका मूल्य ₹299 है और आपको इसमें एक से बढ़कर एक बेनिफिट्स मिलने वाला है।

कौन सा है ये प्लान: Jio के जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं उसका मूल्य सिर्फ ₹299 है और इसमें ग्राहकों को एक से बढ़कर एक बेनिफिट्स भी दिए जा रहे है। सबसे पहले बात करें तो इस प्लान में ग्राहकों को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है जो आजकल 1 माह की वैलिडिटी भी कही जा रही है। इस वैलिडिटी के साथ ही कस्टमर को इस प्लान में 56 GB हाई स्पीड इंटरनेट भी मिल रहा है जो वीडियो प्ले करें और इंटरनेट सर्फिंग के काम आता है।

अगर आपको लग रहा है कि बेनिफिट्स यहीं पर समाप्त हो जाते हैं तो ऐसा नहीं है क्योंकि इस प्लान में आपको पर डे 2GB के हिसाब से इंटरनेट भी दिया जा रहा है साथ ही साथ इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है जो पूरे देश भर में कहीं पर भी की जा सकेगी। इतना ही नहीं अभी इस प्लान के बेनिफिट्स भी बचे हुए है क्योंकि आपको इसमें हर रोज 100 SMS भी दिए जाते हैं। कंपनी ग्राहकों के मनोरंजन का भी पूरा ध्यान रखती है और इसी बात को देखते हुए कंपनी अपने कई सारे एप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री में पेश कर रहे है जिसमें jio टीवी जिओ सिनेमा समेत जिओ सिक्योरिटी और Jio क्लाउड भी शामिल है। 

यहाँ देखें रॉयल एनफील्ड के नए मॉडल का फर्स्ट लुक

ट्विटर के बाद Meta ने एक साथ हजारों कर्मचारियों को किया बाहर

क्या आपके घर में भी स्लो चल रहा है WiFi तो अपनाएं ये टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -