सबसे कम दाम में मिल रहा है Jio का 84 दिन वाला प्लान
सबसे कम दाम में मिल रहा है Jio का 84 दिन वाला प्लान
Share:

आज के वक़्त में देश में कुल 3 प्रमुख टेलीकॉम कंपनियां हैं जिनके नाम जियो (Jio), एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) या वीआई (Vi) हैं। जिनमे से सबसे नई कंपनी जियो है और देश की नंबर वन कंपनी भी Jio है। जियो अपने यूजर्स को सबसे सस्ते और कमाल के बेनिफिट्स वाले प्लान्स देने में कामयाब हो गई है। आज हम जियो के एक ऐसे प्रीपेड प्लान के बारे में बात करने जा रहे हैं जो 500 रुपये से भी कम में कमाल के बेनिफिट्स ऑफर भी दिए जा रहे है।।। 

Jio 500 रुपये से कम में दे रहा है 84GB डेटा: JIO 56 दिनों की वैलिडिटी वाले कई सारे प्लान को पेश कर रहे है। आज हम इस टेलीकॉम कंपनी के जिस प्लान की बात कर रहे हैं, उसका मूल्य 479 रुपये है और यह प्लान 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। 479 रुपये के बदले में Jio आपको हर दिन के लिए 1।5GB हाई स्पीड डेटा देगा यानी कुल मिलाकर इस प्लान में आपको 84GB Data भी दिया जा रहा है। 

इस प्लान में मिलने वाले बाकी बेनिफिट्स: इसके साथ-साथ, इस प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स करनेका विकल्प भी दिया जा रहा है और इसमें आपके 100 SMS प्रति दिन का भी लाभ मिल रहा है। OTT बेनिफिट के बारें में बात की जाए तो इस प्लान में आपको जियो क्लाउड, जियो सिनेमा और जियो टीवी जैसे सभी जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी प्रदान कर रहा है। 

अभी दें इन प्रश्नों का सही जवाब और जीतें हजारों रुपए का इनाम

Myntra ने शुरू की धमाकेदार सेल, मात्र इतने में मिल रही टी शर्ट

LinkedIn ने नए क्लबहाउस का किया विस्तार, जानिए क्या होगा इसमें खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -