Myntra ने शुरू की धमाकेदार सेल, मात्र इतने में मिल रही टी शर्ट
Myntra ने शुरू की धमाकेदार सेल, मात्र इतने में मिल रही टी शर्ट
Share:

Myntra ऐसी ई-कॉमर्स वेबसाइट है, जहां ब्रांडेड कपड़े बहुत  सस्ते दामों पर मिल रहे है। जसिकी सेल शुरू होते ही लोगों में शॉपिंग का अलग ही क्रेज देखने के लिए मिल रही है। Myntra पर देश की सबसे बड़ी फैशन सेल शुरू होने जा रही है। कल यानी 11 जून से End Of Reason Sale शुरू करने जा रहे है, जो 16 जून तक जारी रहने वाली है। इस बीच ब्रांडेड कपड़ों पर 50 से 80 परसेंट का डिस्काउंट भी दिया जाएगा। लेकिन आज यानी 10 जून से इंसाइडर्स शॉपिंग कर पाएंगे। बता दें, इंसाइडर्स वो हैं जो Myntra पर बहुत सक्रीय रहते हैं और शॉपिंग करते रहते हैं।।।।

टी-शर्ट बिक रहीं सस्ते में: Myntra End Of Reason Sale में T-Shirt पर धमाकेदार डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है। टी-शर्ट्स का शुरुआती मूल्य 160 रुपये है। इस सेगमेंट में ब्रांडेड टी-शर्ट्स पर अच्छी डील दी जा रही है। हजार रुपये वाली टी-शर्ट भी 499 रुपये में मिल जाएगी। HRX, Roadster, H&M सहित कई ब्रांड्स की टी-शर्ट्स भी दी जा रही है।

इन प्रोडक्ट्स पर भी धमाकेदार डिस्काउंट: टी-शर्ट के साथ साथ कुर्ता, शर्ट्स, जीन्स, परफ्यूम्स, शर्ट्स और वॉच पर धांसू डिस्काउंट है।इतना ही नहीं सेल के पहले दिन आपको 10 परसेंट एक्स्ट्रा ऑफ भी दिया जा रहा है। रात 12 बजे से 2 बजे तक आज ग्रैंड ओपनिंग ऑफर्स मिलने वाले है। यहां महंगे से महंगे कपड़े आपको सस्ते में मिलने वाले है।

Myntra का बोला है कि 6-दिवसीय फैशन कार्निवल फैशन और ब्यूटी प्रोडक्ट्स के खरीदारों के लिए एक बड़ा बोनस होने वाला है , जहां टियर 1 और 2 शहरों और कस्बों और उससे आगे के लाखों खरीदार 5000 से अधिक डोमेस्टिक और इंटरनेशनल ब्रांडों की 14 लाख से ज्यादा की पेशकश की का भी अनुमान लगाया जा चुका है।

खाद्य और कृषि संगठन ने रूस-यूक्रेन युद्ध के प्रभाव पर दी रिपोर्ट

'पैगम्बर के नाम पर जल रहा देश, पुलिस पर भी हो सकता है हमला..', अमित शाह ने सभी राज्यों को किया अलर्ट

मशहूर एक्ट्रेस से ब्रेकअप के बाद शादी के बंधन में बंधा ये एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -