LinkedIn ने नए क्लबहाउस का किया विस्तार, जानिए क्या होगा इसमें खास
LinkedIn ने नए क्लबहाउस का किया विस्तार, जानिए क्या होगा इसमें खास
Share:

 माइक्रोसॉफ्ट का सोशल मीडिया लिंक्डइन अपने क्लबहाउस-स्टाइल लाइव ऑडियो फीचर का भी विस्तार किया है। कंपनी ने पहली बार जनवरी में लाइव ऑडियो इवेंट लॉन्च किया था और अब यह सभी क्रिएटर्स के लिए होस्टिंग की सुविधा को पेश करने जा रहे है।

इस नए अपडेट के साथ, सभी लिंक्डइन क्रिएटर्स जो प्लेटफॉर्म के "क्रिएटर मोड" का इस्तेमाल करते हैं, वे लाइव ऑडियो इवेंट को होस्ट करने में सक्षम हो सकता है। इसका उपयोग करने वाले यूजर्स को कम्युनिटी पॉलिसी के अनुसार एक भरोसेमंद, सुरक्षित और प्रोफेशनल कंटेंट भी देना है। रिपोर्ट में इस बारें में बोला है  कि हालांकि इवेंट होस्टिंग फिलहाल क्रिएटर्स तक ही सीमित है, लेकिन कोई भी लिंक्डइन यूजर चैट में भाग लेने वाले है। क्लबहाउस के समान, लिंक्डइन पर क्रिएटर्स अपने ऑडियो प्रोग्राम को पहले से शेड्यूल कर सकते हैं और आने वाली वार्तालाप को अपने नेटवर्क के साथ शेयर कर सकते हैं।

कंपनी ने कहा कि क्रिएटर्स पहले से ही अपने प्रोफेशनल नेटवर्क का विस्तार करने, संभावित कस्टमर्स से जुड़ने और नए फॉलोवर्स तक पहुंचने के लिए ऑडियो फीचर्स का इस्तेमाल हो सकता है। इतना ही नहीं वीडियो-आधारित लाइव इवेंट पर भी काम चल रहा है, हालांकि लिंक्डइन ने इस बारे में कोई अपडेट नहीं दिया है कि वे इसे कब पेश किया जाने वाला है। रिपोर्ट में कहा गया है कि लिंक्डइन ने क्रिएटर-आधारित प्लेटफार्म बनने के लिए यह विस्तार हुआ है और इसके लिए कंपनी अपने कोशिशों को काफी तेज किया जा चुका है। कंपनी ने बोला है कि 10 मिलियन से अधिक लोग साइट के क्रिएटर मोड का उपयोग कर रहे हैं, जो इस फीचर की शुरुआती वक़्त में र्च 5.5 मिलियन ही था।

खबरों का कहना है कि लिंक्डइन एक अमेरिकी बिजनेस और रोजगार-उन्मुख ऑनलाइन सेवा है, जो वेबसाइटों और मोबाइल ऐप पर काम करता है। इसे 5 मई, 2003 को पेश किया जा चुका है। यह प्लेटफॉर्म खासकर पेशेवर नेटवर्किंग और करियर विकास के लिए इस्तेमाल किया जा चुका है। जिसके साथ साथ नौकरी खोजने वालों को नौकरी पोस्ट करने के लिए अपने सीवी को पोस्ट करने की अनुमति भी दे रहा है।

अब तक के सारे फोन के छक्के छुड़ा देगा Oneplus का नया स्मार्टफोन

क्या आप भी जीतना चाहते है हजारों रुपए का इनाम, बस करना होगा ये काम

अब एक ही स्मार्टफोन में इस तरह चला सकते है 2 WhatsApp

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -