Reliance Jio ने 98 रुपये वाले प्लान में किया बड़ा परिवर्तन, अब मिल सकती है ये सुविधाएं
Reliance Jio ने 98 रुपये वाले प्लान में किया बड़ा परिवर्तन, अब मिल सकती है ये सुविधाएं
Share:

दिग्गज टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने एक बार फिर से उपभोक्ताओं को फायदा पहुंचाने के लिए 98 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में परिवर्तन किया है। इस अपडेट के बाद अब उपभोक्ता को इस पैक में पहले की तुलना में ज्यादा एसएमएस मिलेंगे। कंपनी ने इस प्लान को कुछ दिन पहले ही भारतीय बाजार में उतारा था। वहीं, छह दिसंबर से जियो के महंगी कीमत वाले प्लांस भी लागू हो चुके हैं। दूसरी तरफ एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया ने भी तीन दिसंबर को प्रीपेड प्लान की कीमत में बढ़ोतरी की थी। इसके बाद से ही दूरसंचार बाजार में तीनों कंपनियों के बीच प्रतिस्पर्धा बढ़ गई है। 

Reliance Jio का 98 रुपये वाला प्लान
नए अपडेट के बाद अब उपभोक्ता को जियो के इस प्लान में कुल 2 जीबी डाटा के साथ 300 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इससे पहले कंपनी 98 रुपये वाले प्लान में उपभोक्ता को 100 एसएमएस देती थी। साथ ही उपभोक्ता जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर पाएंगे। हालांकि, यूजर्स को दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए आईयूसी चार्ज देना होगा। इन आईयूसी चार्ज के वाउचर्स की शुरुआती कीमत 10 रुपये है। वहीं, इस रिचार्ज प्लान की समय सीमा 28 दिनों की है।

Reliance Jio का 149 रुपये वाला प्लान
जियो ने अपने ज्यादा-से-ज्यादा ग्राहकों को अपने साथ जोड़ने के लिए इस प्लान को पेश किया है। उपभोक्ताओं को इस पैक में प्रतिदिन 1 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही कंपनी उपभोक्ता को जियो-टू-जियो नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉल की सुविधा देगी। दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए यूजर्स को 300 एफयूपी मिनट दिए जाएंगे। इसके अलावा यूजर्स रिलायंस जियो एप्स भी मुफ्त में इस्तेमाल कर सकेंगे। वहीं, इस पैक की वैधता 24 दिनों की है।

Reliance Jio का 199 रुपये वाला प्लान
रिलायंस जियो ने छह दिसंबर के दिन 199 रुपये वाले प्लान को पेश किया था। इस पैक के तहत उपभोक्ता को प्रतिदिन 1.5 जीबी (कुल 42 जीबी डाटा) डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। हालांकि, उपभोक्ताओं को अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1,000 मिनट मिलेंगे। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

Reliance Jio का 399 रुपये वाला प्लान
जियो ने 399 रुपये वाले प्लान को लॉन्च किया है। कंपनी अपने उपभोक्ताओं को इस पैक में रोजाना 1.5 जीबी डाटा (कुल 84 जीबी डाटा) मिलेगा। साथ ही उपभोक्ता जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। हालांकि, उपभोक्ताओं को अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 2,000 मिनट मिलेंगे। वहीं, इस पैक की वैधता 56 दिनों की है।

Reliance Jio का 444 रुपये वाला प्लान
जियो ने 444 रुपये वाले प्लान को लॉन्च किया है। कंपनी अपने उपभोक्ताओं को इस पैक में रोजाना 2 जीबी डाटा (कुल 112 जीबी डाटा) मिलेगा। साथ ही उपभोक्ता जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। हालांकि, उपभोक्ताओं को अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 2,000 मिनट मिलेंगे। वहीं, इस पैक की वैधता 56 दिनों की है।

 

आज भारत में लॉन्च होगा दमदार फीचर्स वाला यह स्मार्टफोन, जानें क्या है कीमत

Vivo U20 को दोबारा खरीदने का मौका, मिल रहें है शानदार फीचर्स

व्हाट्सप्प लेकर आया है डार्क मोड के जैसे नए फीचर्स, जानिये कैसे करेगा वर्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -