Vivo U20 को दोबारा खरीदने का मौका, मिल रहें है शानदार फीचर्स
Vivo U20 को दोबारा खरीदने का मौका, मिल रहें है शानदार फीचर्स
Share:

VIVO के दमदार स्मार्टफोन यू20 (Vivo U20) की आज दूसरी फ्लैश सेल है. कंपनी ने इस फोन को पिछले महीने भारतीय बाजार में उतारा था. साथ ही वीवो यू20 को बहुत लोगों ने पसंद भी किया हैं. वहीं, इस फोन की फ्लैश सेल 12 बजे से ई-कॉमर्स साइट अमेजन और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर शुरू हो जाएगी. यूजर्स को इस डिवाइस में दमदार बैटरी, प्रोसेसर और शानदार कैमरे का सपोर्ट मिलेगा. 

Vivo U20 की कीमत: Vivo U20 की शुरुआती कीमत 10,990 रुपये है यानी इस कीमत में आपको 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट मिलेगा. वहीं इस फोन के 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 11,990 रुपये है. यह फोन रेसिंग ब्लैक और ब्लेज ब्लू कलर वेरियंट में मिलेगा.

Vivo U20 पर मिलने वाले ऑफर्स: ग्राहकों को जियो की ओर से इस फोन के साथ 6,000 रुपये का फायदा मिलेगा. साथ ही अगर ग्राहक एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से इस फोन की खरीदारी करते हैं, तो उन्हें 5 फीसदी डिस्काउंट दिया जाएगा. इसके अलावा ग्राहक इस फोन को नो कॉस्ट ईएमआई के साथ भी खरीद सकते हैं.

Vivo U20 की स्पेसिफिकेशन: इस फोन के में 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है. इसके अलावा इसमें क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर है. फोन में 4/6 जीबी रैम और 64 जीबी की स्टोरेज मिलेगी. इस फोन में 5000एमएएच की बैटरी मिलेगी जिसके साथ 18वॉट का फास्ट चार्जर मिलेगा. फोन में ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट दिया गया है.

Vivo U20 का कैमरा: कैमरे की बात करें तो इसमें पीछे की ओर यानी रियर पैनल पर तीन कैमरे हैं जिनमें एक 16 मेगापिक्सल का, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है. सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. फोन में 5000 एमएएच की बैटरी है जिसके साथ 18 वॉट का फास्ट चार्जर मिलेगा. रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. 

व्हाट्सप्प लेकर आया है डार्क मोड के जैसे नए फीचर्स, जानिये कैसे करेगा वर्क

Oppo Reno3 Pro जल्द हो सकता है लॉन्च, मिलेगा 12 जीबी रैम का सपोर्ट

Vivo V17 भारत में हुआ लॉन्च, जानें क्या होंगे फीचर्स और कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -