आज भारत में लॉन्च होगा दमदार फीचर्स वाला यह स्मार्टफोन, जानें क्या है कीमत
आज भारत में लॉन्च होगा दमदार फीचर्स वाला यह स्मार्टफोन, जानें क्या है कीमत
Share:

स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी आज लंबे समय से चर्चा में बने रेडमी के30 (Redmi K30) फोन को ग्लोबल लेवल पर लॉन्च करने वाली है. लॉन्चिंग से पहले इस फोन से जुड़ी कई रिपोर्ट लीक हुई थी, जिनमे चुनिंदा फीचर्स और संभावित कीमत की जानकारी मिली थी. इतना ही नहीं शाओमी इस स्मार्टफोन के 5जी वेरियंट को भी बाजार में उतार सकता है. इससे पहले कंपनी ने भारत समेत कई देशों में रेडमी के20 सीरीज को पेश किया था. हालांकि, चीन की टेक साइट वीबो के टीजर से जानकारी मिली थी कि यूजर्स को इस डिवाइस में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरे का सपोर्ट मिल रहा है.

Redmi K30 की संभावित कीमत: फिलहाल, शाओमी के रेडमी के30 अगामी स्मार्टफोन की कीमत को लेकर अब तक जानकारी नहीं मिली है. वहीं, दूसरी तरफ कंपनी का कहना है कि रेडमी के30 के 4जी वेरियंट को भी पेश किया जा सकता है. इस डिवाइस की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी.

Redmi K30 की संभावित स्पेसिफिकेशन: लीक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी रेडमी के30 में गैलेकेसी एस10 प्लस की तरह डुअल पंचहोल डिस्प्ले देगी, जिसका रिफ्रेश रेट 12 गीगा हर्ट्ज होगा. इसके साथ ही यूजर्स को साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर और सोनी का 60 मेगापिक्सल वाला लेंस दिया जा सकता है. बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में मीडिया टेक 5जी चिपसेट या स्नैपड्रैगन 700 एसओसी दिया जा सकता है. लेकिन अब तक कंपनी ने प्रोसेसर को लेकर आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की है.

Redmi K30 का संभावित कैमरा: मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी रेडमी के30 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देगी, जिसमें सोनी का 60 मेगापिक्सल का सेंसर होगा. आपको बता दें कि शाओमी ने हाल ही के दिनों में एमआई नोट 10 को पेश किया था. यूजर्स को इस फोन में 108 मेगापिक्सल का सपोर्ट दिया गया था.

Vivo U20 को दोबारा खरीदने का मौका, मिल रहें है शानदार फीचर्स

व्हाट्सप्प लेकर आया है डार्क मोड के जैसे नए फीचर्स, जानिये कैसे करेगा वर्क

Oppo Reno3 Pro जल्द हो सकता है लॉन्च, मिलेगा 12 जीबी रैम का सपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -