1024 जीबी डाटा के साथ मिलेगा Reliance जिओ का यह शानदार प्लान
1024 जीबी डाटा के साथ मिलेगा Reliance जिओ का यह शानदार प्लान
Share:

रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने उपभोक्ताओं को फायदा पहुंचाने के लिए बार बार ऑफर पेश करता रहता हैं। इस कड़ी में कंपनी ने एक बार फिर से 199 रुपये वाले टॉप-अप वाउचर को अपडेट किया है, जिसमें फाइबर सब्सक्राइबर्स को एक टीबी (1,024 जीबी डाटा) डाटा समेत सात दिनों की समय सीमा मिलेगी। इससे पहले इस वाउचर में 100 जीबी डाटा दिया जाता था। फिलहाल , जियो के इस वाउचर का लाभ 699 रुपये और 849 रुपये वाले फाइबर उपभोक्ता उठा सकेंगे। इस ऑफर से अब उपभोक्ता को डाटा खत्म होने की चिंता नहीं सताएगी। आपको बता दें कि जियो के दोनों फाइबर प्लांस एफयूपी लिमिट के साथ आते हैं।

जियो फाइबर का 199 रुपये वाला टॉप-अप वाउचर
कंपनी ने जियो फाइबर उपभोक्ता को ज्यादा डाटा देने के लिए 199 रुपये वाले टॉप-अप वाउचर को पेश किया था। अब यूजर्स को इसमें 1टीबी (1,024 जीबी डाटा) डाटा और सात दिनों की वैधता मिलेगी। वहीं, इससे पहले जियो फाइबर यूजर्स को इस पैक में 100 जीबी डाटा की सुविधा मिलती थी।

199 रुपये वाले ऑफर को लेकर यूजर्स हैं कंफ्यूज
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जियो का 199 रुपये वाला ऑफर फाइबर प्लान नहीं है। यह केवल एक टॉप-अप वाउचर है और इसे मंथली रेंटल के हिसाब से रिचार्ज कराया जा सकता है। उदाहरण के तौर पर यदि उपभोक्ता 699 रुपये का फाइबर प्लान इस्तेमाल कर रहा है, तो उसे इस पैक में 150 जीबी डाटा मिलता है। यदि यूजर को 150 जीबी डाटा कम लगता है, तो वह इस वाउचर को रिचार्ज करा सकता है। इसके बाद कंपनी उसे 150 जीबी के साथ अतिरिक्त डाटा देगी। लेकिन यह ऑफर सिर्फ सात दिनों तक वैलिड रहेगा।

एयरटेल को मिलेगी कड़ी चुनौती
एयरटेल को टेलीकॉम बाजार में जियो के ब्रॉडबैंड प्लांस से कड़ी टक्कर मिलती आई है। इस जंग को चालू रखते हुए एयरटेल ने कुछ समय पहले हैदराबाद में 799 रुपये वाला प्लान उतारा था, जिसमें उपभोक्ता  को अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिली थी। इसके अलावा , दूसरी तरफ जियो ने भी एयरटेल को चुनौती देने के लिए 699 रुपये का प्लान उतारा है। इसमें उपभोक्ता को एफयूपी लिमिट के साथ 150 जीबी डाटा की सुविधा दी जा रही है। फिलहाल , एयरटेल ने हैदराबाद के उपभोक्ताओं को अतिरिक्त डाटा देने के लिए 299 रुपये वाले पैक दोबारा पेश किया था, जिसमें यूजर्स को 3.3 टीबी डाटा दिया गया था। यही कारण है कि अब जियो ने 199 रुपये वाले वाउचर को अपडेट किया है। 

Samsung के इन स्मार्टफोन्स पर मिल रही है भारी छूट, जानें आकर्षक ऑफर्स

Realme Buds Air पर मिल रहें आकर्षक ऑफर्स, जानें पूरी डिटेल

लॉचिंग के पहले ही लीक हुई इस स्मार्टफ़ोन की जानकारी, जानें क्या है इनकी कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -