Realme Buds Air पर मिल रहें आकर्षक ऑफर्स, जानें पूरी डिटेल
Realme Buds Air पर मिल रहें आकर्षक ऑफर्स, जानें पूरी डिटेल
Share:

भारतीय मार्केट में Realme ने वायरलेस बड्स लॉन्च किए थे। Realme Buds Air को 3,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। लॉन्च से लेकर अब तक इन्हें फ्लैश सेल में ही अवेलेबल कराया जाता है। आज भी इन्हें कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Realme.com और ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर फ्लैश सेल में खरीदा जा सकेगा। यह सेल दोपहर से आयोजित की जाएगी। इसे येलो, ब्लैक और व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा।

Realme Buds Air की कीमत और ऑफर्स:

इनकी कीमत 3,999 रुये है। इन्हें Realme.com और Flipkart से दोपहर 12 बजे से खरीदा जा सकेगा। अगर ग्राहक Realme.com से इन्हें खरीददते हैं तो उन्हें MobiKwik के जरिए 10 फीसद का सुपरकैश दिया जाएगा। इसके अलावा Flipkart के जरिए खरीदने पर ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट और  Axis बैंक बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का अतिरिक्त ऑफ दिया जाएगा। इसके अलावा भी कई ऑफर्स उपलब्ध कराए जा रहे हैं।


Realme Buds Air के स्पेसिफिकेशन:

प्लास्टिक बॉडी से बनाए गए इन बड्स में R1 चिप का इस्तेमाल किया गया है। आपको बता दें कि यह चिप फोन और ब़ड्स के बीच एक स्टेबल कनेक्शन बनाती है। इनमें गेमिंग और वीडियो प्लेबैक के लिए डेडीकेटेड गेमिंग मोड दिया गया है। कंपनी ने दावा किया है कि इन बड्स को एक बार चार्ज करने पर इसकी बैटरी 17 घंटे की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। इन बड्स के साथ वायरलेस चार्जिंग केस भी दिया गया है। इसमें 12mm DDB ड्राइवर्स मौजूद हैं। यह दमदार साउंड क्वालिटी उपलब्ध कराने में मदद करेंगे। इसमें ड्यूल माइक सपोर्ट भी मौजूद है। यह बेहतर ऑडियो उपलब्ध कराएगा। वहीं, इन बड्स में यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है। 

लॉचिंग के पहले ही लीक हुई इस स्मार्टफ़ोन की जानकारी, जानें क्या है इनकी कीमत

फेसबुक को पीछे छोड़ 2019 का नंबर वन एप बना टिकटोक, 18 करोड़ से भी ज्यादा बार हुआ डाउनलोड

इन ऐप्स ने बीते 10 साल से प्ले स्टोर पर डाउनलोडिंग में बना रखा है अपना राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -