जियो ने पेश किया अबतक का सबसे बड़ा धमाका
जियो ने पेश किया अबतक का सबसे बड़ा धमाका
Share:

देश की दिग्गज दूरसंचार कंपनी रिलाइंस जियो इस बार अपने ग्राहकों के लिए ऐसा शानदार ऑफर लेकर आया है जिसके बारे में जियो यूजर्स ने कभी नहीं सोचा होगा. दरअसल इस बार कंपनी अपने यूजर्स के लिए धमाकेदार कैशबैक ऑफर लेकर आई है. ये ऑफर किसी भी नए 4G स्मार्टफोन की खरीद पर दिया जा रहा है. कंपनी देशभर के लगभग सभी स्मार्टफोन पर 2200 रूपए का कैशबैक ऑफर मुहैया करा रही है. ये ऑफर नए व पुराने दोनों तरह के जियो यूजर्स के लिए पेश किया गया है. यानी कि अगर आप भी जियो उपभोक्ता है और कोई नया 4G स्मार्टफोन खरीदने जा रहे है तो आपको उस स्मार्टफोन की असल कीमत पर जियो की तरफ से 2200 रूपए का कैशबैक दिया जाएगा.

कंपनी ने इसे फुटबॉल ऑफर का नाम दिया है. हालांकि इसे सिमित अवधि के लिए ही पेश किया गया है. इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको 15 फरवरी से 31 मार्च 2018 के बीच ही कोई नया हैंडसेट खरीदना होगा. इस ऑफर के तहत जियो नेटवर्क से जुड़ने वाले सभी नए स्मार्टफोन पर 200 रुपए का इंस्टैंट कैशबैक ऑफर किया गया है. हालांकि इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको अपने नए फोन में जियो सिम लगाना आवश्यक होगा साथ ही इसका पहला रिचार्ज 198 रुपये या 299 रूपए से कराना होगा.

कंपनी आपको 50 रुपये के 44 रिचार्ज वाउचर देगी जो आपके माय जियो ऐप में जमा हो जाएंगे. इन स्मार्टफोन्स की लिस्ट की बात करें तो आपको LYF, Samsung, Xiaomi, Motorola, Micromax, Huawei, Nokia, 10.or (Amazon), Blackberry, Asus, Panasonic, LG, Intex, Alcatel, Comio, Jivi, Celkon, Swipe, Ziox, Zen, iVoomi और Centric जैसे सभी स्मार्टफोन्स पर ये ऑफर दिया जा रहा है.

गूगल पिक्सल 2 XL में आई दो बड़ी खराबियां

जिनेवा मोटर शो में मर्सिडीज की GT को देखेगी दुनिया

अब 800 से भी कम में मिलेगा ये स्मार्ट फोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -