अब 800 से भी कम में मिलेगा ये स्मार्ट फोन
अब 800 से भी कम में मिलेगा ये स्मार्ट फोन
Share:

जालंधरः आम आदमी के जेब में मोबाइल का सपना अब पूरा होने वाला है अब हर कोई आसानी से स्मार्ट फोन इस्तेमाल कर सकेगा. वो भी किफ़ायती कीमतों पर और ये स्मार्ट फोन जल्द ही भारतीय बाजार में आसानी से उपलब्ध होगा.

आपको बता दें कि यह कोई विदेशी ब्रांड नहीं है, बल्कि एक घरेलु मोबाइल कंपनी है जो रिलायंस के साथ मिलकर इसे ला रही है.मोबाइल फोन निर्माता कंपनी जीवी ने रिलायंस जियो के साथ पार्टनरशिप की घोषणा की है, जिसके तहत ग्राहकों को सिर्फ 699 रुपए में 4G VoLTE स्मार्टफोन दिया जाएगा.  इस ऑफर के तहत Jivi प्राइम P444 (8GB), जिवी प्राइम P300, जिवी प्राइम P30, Jivi Revolution (TnT3), Jivi Energy E12 और Jivi Energy E3 स्मार्टफोन खरीदे जा सकेंगे.

 
मिसाल के  तौर पर Jivi Energy E3 की कीमत 3,999 रुपए है लेकिन ऑफर के तहत यह फोन 2,899 रुपए में मिलेगा और इसके साथ जियो की ओर से 2,200 रुपए का कैशबैक मिलेगा. इस तरह इस फोन की कीमत सिर्फ 699 रुपए रह जाएगी.  इसके लिए आपको नए फोन में जियो सिम में पहला रिचार्ज 198 रुपए या 299 का कराना होगा. इसके बाद आपको 50 रुपए का 44 रिचार्ज वाउचर मिलेंगे जो कि आपके माय जियो एप्प में जमा हो जाएंगे.

अमरीका में चीनी उत्पादों पर बैन

WhatsApp पेमेंट फीचर को बंद कराएगा paytm

नोकिया 7 प्लस और नोकिया 1 की लेटेस्ट लीक में बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -