गूगल पिक्सल 2 XL में आई दो बड़ी खराबियां
गूगल पिक्सल 2 XL में आई दो बड़ी खराबियां
Share:

पिछले साल लांच हुए गूगल पिक्सल 2 स्मार्टफोन में दो बड़ी समस्याएं सामने आई है. एक इंग्लिश मीडिया एजेंसी के अनुसार दुनियाभर में गूगल पिक्सल 2 का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स ने रेडिट मेल पर इस स्मार्टफोन को लेकर कुछ शिकायते दर्ज कराई है. इस स्मार्टफोन का इस्तेमाल करने वाले कुछ यूजर्स का कहना है कि इसमें फरवरी में आये सिक्योरिटी अपडेट के बाद से परेशानिया आ रही है.

एक यूजर के मुताबिक, सिक्योरिटी अपडेट इंस्टाल करने के बाद उनके फ़ोन का बैटरी बैकअप पहले के मुकाबले काफी कम हो गया. साथ ही कुछ यूजर्स ने अपने फोन गर्म होने की भी कम्प्लेन की. कुछ यूजर्स का खाना है कि उनका फोन चार्जिंग में लगा के इतेमाल करने पर ठीक से काम नहीं करता. इस मामले पर टैक्नोलॉजी जगत के जाने-माने नाम बैन स्कून ने 9टू5 गूगल पर शिकायत करते हुए कहा है कि, 'गूगल पिक्सल 2 XL को अपडेट करने के बाद स्टैन्डबाय मोड पर भी स्मार्टफोन गर्म हो रहा है'.

इसके अलावा फोन का बैटरी बैकअप कम होने की बात भी कही गई है. गूगल को ये भी बताया गया है कि फोन 30 प्रतिशत बैटरी रहने के बावजूद स्विच ऑफ हो जाता है. हालांकि अपडेट होने से पहले इसमें पूरा बैटरी बैकअप मिल रहा था.

 

अब 800 से भी कम में मिलेगा ये स्मार्ट फोन

WhatsApp पेमेंट फीचर को बंद कराएगा paytm

जापान की तर्ज पर 'वायु प्रदूषण' से मुक्त होगा भारत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -