जियो का 19 वाला प्लान डाटा अनलिमटेड कालिंग के साथ
जियो का 19 वाला प्लान डाटा अनलिमटेड कालिंग के साथ
Share:

रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए एक और धमाका पेश किया है. इस बार कंपनी ने यूजर्स के लिए एक दो नै बल्कि तीन नए पाउच पैक पेश किए हैं. कंपनी अपनी इन छोटे पाउच के तहत कस्टमर्स के लिए डाटा के साथ अनलिमिटेड लोकल/STD/रोमिंग वॉयस कॉल्स की सुविधा भी दे रहा है. कंपनी ने ये तीन नए प्लान अलग-अलग कीमत पर पेश किये है. पहला  19 रुपए में पेश किया गया है. इसके तहत यूजर्स को एक दिन के लिए 150 MB डाटा मिलेगा. 1 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान के तहत आप अनलिमिटेड कॉलिंग और 20 मैसेज भी भेज सकते है. 

इतना ही नहीं डाटा लिमिट ख़त्म हो जाने के बाद यूजर्स 64kbps की धीमी स्पीड पर अनलिमिटेड इंटरनेट चला पाएंगे. दूसरा प्लान 52 रुपए का है. प्लान के अंतर्गत यूजर्स को हर रोज 150MB डाटा दिया जा रहा है. साथ ही 70 मैसेज भी कर पाएंगे. वहीं अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आने वाले इस पैक की वैधता 7 दिनों की है.

तीसरा प्लान 98 रुपये का है.  इसमे आपको 2.1 जीबी डाटा दिया जा रहा है लेकिन शर्त के साथ कि आप एक दिन में .15 जीबी डाटा से ज्यादा इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे. इस प्लान के तहत आप 140 मैसेज मुफ्त दिए जा रहे है. 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी गई है.  

 

'ऑनर' फोन्स पर मिल रही तगड़ी छूट

फेसबुक डेस्कटॉप पर भी देगा स्टोरी फीचर

इस डिवाइस से देख पाएंगे दीवार के पीछे होने वाली चीजे

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -