फेसबुक डेस्कटॉप पर भी देगा स्टोरी फीचर
फेसबुक डेस्कटॉप पर भी देगा स्टोरी फीचर
Share:

फेसबुक ने अभी हल ही में अपने 'स्टोरीज' फीचर के बारे में खुलासा किया था. हालांकि ये स्मार्टफोन यूजर्स के लिए था लेकिन अब खबर आ रही है कि फेसबुक का 'स्टोरीज' फीचर डेस्कटॉप पर भी उपलब्ध कराया जाएगा. हालांकि फेसबुक का 'स्टोरीज' फीचर फिलहाल इंस्टाग्राम और व्हॉट्सएप जितना लोकप्रिय नहीं है लेकिन इसको डेस्कटॉप पर पेश करने के बाद कंपनी को उम्मीद है कि इसे ज्यादा से जायदा लोगों तक पहुंचाया जा सकेगा. फेसबुक ने अपने एक ताजा बयान में इस बात को स्वीकारा है कि कंपनी इस फीचर को डेस्कटॉप पर पेश करने के लिए टेस्टिंग कर रही है.

गौरतलब है कि फेसबुक ने पिछले साल मार्च में अपना यह स्टोरीज फीचर लॉन्च किया था. वहीं ये फीचर स्नैपचैट, व्हॉट्सएप और इंस्टाग्राम जैसी ऐप्स पार पहले से ही मौजूद है. फेसबुक के एक प्रवक्ता जानकारी देते हुए बताया कि, 'हम डेस्कटॉप पर फेसबुक से 'स्टोरीज' को क्रिएट और शेयर करने के ऑप्शन की टेस्टिंग कर रहे हैं.

इसके अलावा राइट कॉर्नर से हटाकर न्यूज फीड के ऊपर की तरफ स्टोरीज को मूव करने की टेस्टिंग भी चल रही है, बिल्कुल वैसे ही जैसे की मोबाइल पर स्टोरीज फीचर पेश होता है. यूजर अब डेस्कटॉप पर भी जल्द ही इस फीचर का लुत्फ उठा सकेंगे.'

 

मैक्स हादसे से मिला सबक, तैयार की गई डिजिटल थर्मामीटर फीवर वॉच

लीक में सामने आया ट्विटर का नया फीचर

'द रिपब्लिक डे सेल' में कम कीमत पर मिल रहे इलक्ट्रोनिक प्रोडक्ट्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -