Jio के इस एप्लीकेशन को मात्र 2 महीने में मिले 10 लाख डाउनलोड

Jio के इस एप्लीकेशन को मात्र 2 महीने में मिले 10 लाख डाउनलोड

Jio Mart एप्लीकेशन ने लॉन्च होने के 2 महीने में ही दस लाख डाउनलोडिंग का आंकड़ा प्राप्त कर लिया है. कंपनी ने बीते दिनों पहले ही गूगल प्ले स्टोर और एपल प्ले स्टोर पर Jio Mart एप्लीकेशन को पेश किया था. और कुछ ही दिनों में Jio Mart ऐप गूगल प्ले स्टोर से दस लाख से ज्यादा बार डाउनलोड किया गया है. 

इस फिल्म के लिए कृष्णा शंकर ने खुद को किया चेंज

एप्लीकेशन की रैकिंग करने वाली कंपनी ऐप-एनी के मुताबिक, जियोमार्ट ऐप, ओवरऑल शॉपिंग सेगमेंट में भी बहुत आगे है. साथ ही, इंडियन रैंकिंग में एपल प्ले स्टोर पर दूसरे और गूगल प्ले स्टोर Store पर तृतीय स्थान पर पहुंच गई है. Jio Mart पर रोजाना के हिसाब से 2.5 लाख ऑर्डर बुक किए जा रहे हैं, जो ऑनलाइन ग्रोसरी सेगमेंट में सबसे ज्यादा है. Jio Mart ऐप से ग्राहक एंड्रॉइड और Apple ios जैसे सभी प्लेटफॉर्म से खरीदारी कर पाएंगे. पहले तक Jio Mart-ऐप से केवल वेबसाइट पर ऑर्डर बुक किया जा सकता था. हालांकि एप्लीकेशन के आ जाने के बाद भी ग्राहकों का पुराना जैसा की वैसा ही रहने वाला है.

जन्मदिन पर रिलीज़ हुआ सूर्या की इस फिल्म का पोस्टर 

Jio Mart इसी वर्ष के अतिंम सप्ताह में 200 जिलों से अपनी प्रारंभ की थी. 90 जिलों में पहली बार ग्राहक ग्रॉसरी की ऑनलाइन शॉपिंग के साथ जुड़े थे. अपने लॉन्च के साथ ही जियोमार्ट प्रतिद्वंदियों से दो दो हाथ करने को तैयार है. Jio Mart पर अधिकतर उपलब्ध चीजें दूसरी ऐसे ही प्लेटफॉर्म्स से 5% सस्ती हैं. ब्रांडेड सामान की प्राइस भी कुछ कम रखी गई हैं.

भोजपुरी स्टार समर सिंह का ये गाना यूट्यूब पर हुआ वायरल

ये है वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स का नया चेहरा

आखिर क्यों तमिल यूट्यूबर सुरिया देवी को पुलिस ने किया गिरफ्तार