ये है वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स का नया चेहरा
ये है वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स का नया चेहरा
Share:

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स म्यूजिक कंपनी नई प्रतिभाशाली और टैलेंट को सपोर्ट करने के लिए जानी जाती है. म्यूजिक के क्षेत्र में हमेशा अग्रणी भूमिका निभाती है. फिल्मों, म्यूजिकल वीडियो के माध्यम से इस म्यूजिक कंपनी ने बहुत से प्रतिभावान कलाकारों को मुकम्मल स्थान मिला है. 

विवादों के बीच वायरल हुई वनिता विजयकुमार की एक और चौकाने वाली तस्वीर 

इसी क्रम में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने भोजपुरी फिल्म जगत में नया चेहरा नीलम गिरी ​के रूप में पेश किया है. नई सनसनी के तौर पर भोजपुरी सिनेमा में नीलम गिरी सुर्खियां बटोरने वाली हैं. नीलम जल्द ही वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स से बनने वाली फिल्मों व म्यूजिकल वीडियो अल्बम में अपनी अदा जलवा बिखेरने वाली हैं. सबका मन मोहने की क्षमता उनकी अदायगी में छिपी है. 

सुपरस्टार रजनी ने सोशल मेडिया पर चलाया खास हैशटैग 

विदित हो कि नीलम गिरी प्रोफेशनली मॉडल हैं. सोलो और ग्रुप डांस कर नीलम गिरी ने लोकप्रियता हासिल की है. उन्होंने डिस्ट्रिक्ट लेवल पर दोनो खासियतों को अपने अंदर बनाया है. साथ ही मॉडलिंग और सिंगिंग परफॉर्मेंस कर काफी धमाल मचा चुकी हैं. वे सोशल मीडिया की कई साईट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम, फेसबुक पर वे काफी पॉपुलर हैं. नीलम टिकटॉक स्टार रह चुकी हैं, व्यूज और लाइक उनके हर वीडियो पर होती है. जिसकी तादाद मिलियन में हैं. वे करोड़ों दिलों पर आने वाले दिनों में भी राज करने वाली हैं.

आखिर क्यों तमिल यूट्यूबर सुरिया देवी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जन्मदिन पर रिलीज़ हुआ सूर्या की इस फिल्म का पोस्टर

इस फिल्म के लिए कृष्णा शंकर ने खुद को किया चेंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -