आखिर क्यों तमिल यूट्यूबर सुरिया देवी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
आखिर क्यों तमिल यूट्यूबर सुरिया देवी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

जानी मानी मशहूर यूट्यूबर सुरिया देवी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. बिग बॉस तमिल सीजन तीन की कंटेस्टेंट वनीता विजयकुमार ने उनके विरुद्ध लिखित कम्प्लेन दर्ज कराई थी. वनीता ने सुरिया पर सोशल मीडिया पर धमकी देने का दोष लगाया है. वनीता ने सुरिया के अलावा निर्माता रविंद्रन के विरुद्ध भी कम्प्लेन की है. वनीता का कहना है कि वो सुरिया के कारण डर के माहौल में जी रही हैं. 14 जुलाई को उन्होंने अपनी कम्प्लेन दर्ज कराई थी. पुलिस ने सुरिया देवी को गिरफ्तार कर लिया है. और मामले में अभी लगातार जांच की जा रही है.

इससे पूर्व सुरिया देवी ने भी वनीता के विरुद्ध कम्प्लेन दर्ज कराई थी. यह सब वनीता और पीटर पॉल की शादी के तुरंत बाद हुआ था. पीटर पॉल की पत्नी एलिजाबेथ हेलेन ने पुलिस को अपनी कम्प्लेन में कहा था कि वो अभी भी शादीशुदा है, और उनके दो बच्चे हैं. एलिजाबेथ ने पीटर पर दोष लगाया कि बिना तलाक दिए उसने वनीता से शादी कर ली. विवादों के कारण पीटर पॉल और वनीता की शादी की चर्चा चारों ओर फैली रही.

वही सोलवाथेलम उन्माई शो की होस्ट लक्ष्मी रामकृष्ण, अभिनेत्री कस्तूरी शंकर, निर्माता रविंद्रन और सुरिया देवी ने एलिजाबेथ का सपोर्ट किया. उन्होंने वनीता और पीटर के विरुद्ध खुलकर बात की. जल्द ही इस कारण दोनों तरफ से आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला चल पड़ा. साथ ही वनीता ने सुरिया देवी पर उनकी शादी को लेकर अपमानजनक टिप्पणी करने का दोष भी लगाया है. वनीता ने कथित रूप से कस्तूरी और लक्ष्मी के साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लड़ाई की और ट्विटर छोड़ दिया. वनीता ने यह भी दोष लगाया कि सुरिया देवी के अपशब्दों के कारण उनका मानसिक स्वास्थ्य प्रभावित हो रहा है. और इसी कारण उन्होंने शिकायत भी दर्ज की है. 

ये 10 बातें हिंदी को बनाती हैं ख़ास, जरूर जानें इनके बारे में

सुपरस्टार रजनी ने सोशल मेडिया पर चलाया खास हैशटैग 

ओणम : एक नजर में जानें त्यौहार से जुड़ीं हर बात, 10 दिन में क्या होता है ख़ास ?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -