Jio ने अपने कस्टमर के लिए पेश किया नया प्लान
Jio ने अपने कस्टमर के लिए पेश किया नया प्लान
Share:

हमेशा लोग अपने स्मार्टफोन पर फिल्में और वेबसाइट ब्राउज करना पसंद कर रहे है, लेकिन अच्छा वाईफाई कनेक्शन नहीं होने के कारण से  लोग परेशान हो जाते है। इससे निपटने के लिए आपको कुछ ऐसे प्रीपेड प्लान देखने चाहिए जो हर दिन 2GB से अधिक DATA के साथ मिल रहा है। वहीं Vodafone Idea (VI), Reliance Jio और Airtel के प्रीपेड प्लान आपको ऐसी सुविधा दे सकते हैं। इन सभी कंपनियों के पास ऐसे भी प्लांस हैं जो 3GB डेली डेटा के साल दिया जा रहा है। तो आइए जानते हैं कि आखिर Vodafone Idea, Jio और Airtel के प्रीपेड प्लान्स किस मूल्य में आपको 3GB डेली डेटा ऑफर करते हैं।

419 रुपये वाला RELIANCE JIO प्लान: Jio 419 रुपये की कीमत में आने वाला प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है, जो 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ डेली 3GB डेटा भी प्रदान किया जा रहा है। फिलहाल इसे कंपनी की वेबसाइट पर ट्रेंडिंग प्लान के तौर पर देखा जा सकता है। Jio के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में हर दिन 100 SMS के साथ Unlimited Voice कॉल्स की सुविधा है और यह JioCinema, JioTV और अन्य जैसे कई Jio एप्लिकेशन के एक्सेस के साथ एक बेहतरीन प्लान बन रहा है।

हालांकि इस प्लान के बारे में आपको बता दें कि यदिआप इस प्लान में मिलने वाले डेली DATA लिमिट को पूरा खत्म कर लेते हैं तो आपको इंटरनेट कम स्पीड में भी दिया जा रहा है , यह स्पीड मात्र 64 Kbps की है।

स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बड़ी खबर, iQOO ने पेश किया अपना नया फ़ोन

अब यूट्यूब के बैकग्राउंड पर भी सुन सकते है गाने, जानिए कैसे...?

अब दो दिन बाद भी WhatsApp से हटा सकेंगे मेसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -