Share:
अब दो दिन बाद भी WhatsApp से हटा सकेंगे मेसेज
अब दो दिन बाद भी WhatsApp से हटा सकेंगे मेसेज

WhatsApp बहुत पॉपुलर इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप है। ये यूजर्स को कई फीचर्स भी प्रदान कर रहा है। इससे उनका एक्सपीरियंस बेहतर बनता जा रहा है। इसी तरह का एक फीचर WhatsApp पर भेजे हुए मैसेज को सभी के डिलीट करने के लिए दिया गया है।  खबरों का कहना है कि  WhatsApp डिलीट मैसेज फॉर एवरीवन की टाइम लिमिट को बढ़ाने पर काम कर रहा है। रिपोर्ट में  कहा गया है कि यूजर्स भेजे गए मैसेज को 2 दिन 12 घंटे तक डिलीट भी कर पाएंगे। अभी इसे डिलीट करने के लिए लगभग 1 घंटे का वक़्त मिल जाता है। 

WABetaInfo ने जिसको लेकर ये भी कहा है कि लगभग दो हफ्ते पहले भी रिपोर्ट किया गया था जब WhatsApp के एंड्रॉयड बीटा यूजर्स के लिए इस फीचर को जारी किया जा चुका है। अब इस फीचर को WhatsApp iOS बीटा वर्जन 22।15।0।73 के लिए उपलब्ध किया जाने वाला है। 

इसको लेकर भी WABetaInfo ने ही रिपोर्ट की थी। वेबसाइट ने बोला है कि पहले इस फीचर की लिमिट 1 घंटा, 8 मिनट और 16 सेकेंड्स थी। अब इस लिमिट को बीटा यूजर्स के लिए बढ़ाया जाने वाला है। हालांकि, जिन बीटा यूजर्स को ये फीचर अभी तक नहीं मिला है उन्हें दूसरे बीटा अपडेट के माध्यम से  इस फीचर को पेश किया जाने वाला है। इतना ही नहीं WABetaInfo वॉट्सऐप के नए फीचर्स पर  वेबसाइट निगाह रखने वाली है। इसके माध्यम से  यूजर्स को वॉट्सऐप पर आने वाले नए फीचर्स के बारे में जानकारी मिल जाती है। एक और रिपोर्ट के अनुसार, WhatsApp एक और फीचर को टेस्ट कर रहा है। 

इससे यूजर्स वॉयस नोट को स्टेटस अपडेट में लगा पाएंगे। अभी वॉट्सऐप स्टोरी पर आप पिक्चर, वीडियो और टैक्सट ही साझा कर सकते हैं। नए अपडेट के उपरांत वो वॉयस नोट भी लगा सकेंगे। बीटा अपडेट के उपरांत कंपनी फीचर को पब्लिक के लिए पेश कर देता है। इसे जारी होने में कुछ वक्त लग सकता है। 

अब सभी कंपनियों के होश उड़ाएगा BSNL का ये नया प्लान

बंपर धमाका: मात्र 749 में मिल रहा ये स्मार्टफ़ोन

सैमसंग लेकर आ रहा है अपना अब तक सबसे अलग स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -