स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बड़ी खबर, iQOO ने पेश किया अपना नया फ़ोन
स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बड़ी खबर, iQOO ने पेश किया अपना नया फ़ोन
Share:

यदि आप एक नया 5G स्मरपथों खरीदने की फिराक में हैं तो हम आपको बता दें कि स्मार्टफोन निर्माता कंपनी iQOO ने अपने 5G स्मार्टफोन, iQOO Neo 6 5G को एक नए कलर वेरिएंनट, मैव्रिक ऑरेंज (Maverick Orange) में भी पेश किया जा चुका है। खबरों का कहना है कि इस स्मार्टफोन को इस वर्ष मई में पेश है और इस बार इसे सिर्फ एक नए कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जा रहा है। तो चलिए जानते हैं कि इस फोन में क्या फीचर्स दिए जा रहे हैं...

iQOO Neo 6 5G Price : कुछ समय पहले ही बताया था, iQOO के मई में पेश हुए 5G स्मार्टफोन, iQOO Neo 6 5G को मैव्रिक ऑरेंज (Maverick Orange), एक नए कलर वेरिएंट में पेश कर दिया गया था। इस स्मार्टफोन को 12GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ मार्केट में उतारा गया है और जिसका मूल्य 33,999 रुपये है। आपको बता दें कि इस फोन को अमेजन (Amazon) और iQOO की आधिकारिक वेबसाइट से, 23 जुलाई से खरीद सकते है।

iQOO Neo 6 5G कैमरा: कैमरे के बारें में बात की जाए तो iQOO Neo 6 5G में आपको एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप भी प्रदान किया जा रहा है इसमें 64MP का सैमसंग ISOCELL GW1P सेन्सर,  8MP का वाइड-एंगल सेंसर और 2MP का मैक्रो कैमरा शामिल है। इस स्मार्टफोन में आपको सेल्फी लेने और वीडियो कॉल करने के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जा रहा है। ये फोन एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिन्ट सेंसर भी दिया जा रहा है। 

iQOO Neo 6 5G स्पेसिफिकेशन्स: इतना ही नहीं iQOO Neo 6 5G Maverick Orange में आपको वही स्पेसिफिकेशन्स दिए जा रहे हैं जो इस फोन के बाकी कलर वेरिएंट्स में भी पेश किया जा रहा है। अमेजन (Amazon) लिस्टिंग के हिसाब से ये स्मार्टफोन Snapdragon 870 SoC प्रोसेसर पर कार्य करने वाला है और इसमें आपको 6।62-इंच का फुल HD+ E4 एमोलेड डिस्प्ले, 120Hz का रिफ्रेश रेट और 1080 x 2400 पिक्सल का रेसोल्यूशन मिलने वाला है। iQOO Neo 6 5G एंड्रॉयड 12 ओएस पर चल सकता है और इसमें आपको UFS 3.1 (UFS 3.1) स्टोरेज दिया जा रहा है। iQOO Neo 6 5G में 4700mAh की बैटरी दी गई है जो 80W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ ही दी जा रही है।

अब यूट्यूब के बैकग्राउंड पर भी सुन सकते है गाने, जानिए कैसे...?

अब दो दिन बाद भी WhatsApp से हटा सकेंगे मेसेज

अब सभी कंपनियों के होश उड़ाएगा BSNL का ये नया प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -