Jio ने पेश किया बंपर धमाका, साथ मिल रहे कितने GB डाटा फ्री
Jio ने पेश किया बंपर धमाका, साथ मिल रहे कितने GB डाटा फ्री
Share:

रिलायंस जियो (Reliance Jio) देश की नंबर वन प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी है और ऐसा इसलिए है क्योंकि ये कंपनी अपने ग्राहकों के लिए वक़्त-वक़्त पर आकर्षक और किफायती ऑफर्स और प्लान्स लेकर आ चुकी है। हाल ही में, जियो (Jio) ने एक नए ऑफर का एलान कर दिया गया है जिसने यूजर्स को बहुत ही ज्यादा उत्साहित है। JIO के इस ऑफर के तहत कुछ खास यूजर्स को फ्री (Free) में 100GB हाई स्पीड इंटरनेट दिया जा रहा है।  तो चलिए  जानते हैं कि यह ऑफर क्या है, कौन इसका लाभ उठा पाएंगे ।।।   

क्या है Jio HP Smart SIM Laptop ऑफर: सबसे पहले जान लेते हैं कि ये ऑफर क्या है और इसे किसलिए पेश किया जा रहा है। खबरों का कहना है कि हाल ही में जियो (Jio) ने एक स्मार्ट एलटीई लैपटॉप ऑफर (Smart LTE Laptop Offer) जारी किया है इसमें यूजर्स को 100GB इंटरनेट के साथ जियो डिजिटल लाइफ (Jio Digital Life) के बेनिफिट्स भी प्रदान किए जा रहे है। 

कौन उठा सकता है इस ऑफर का फायदा: इतना ही नहीं JIO का यह ऑफर, Jio HP Smart SIM Laptop सबके लिए नहीं है और इसका लाभ सिर्फ उन यूजर्स को दिया जा रहा है जो कुछ सिलेक्टेड एचपी (HP) लैपटॉप के यूजर्स हैं। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपके पास नया HP LTP लैपटॉप (HP LTE Laptop) होना चाहिए। जिन लैपटॉप मॉडल्स पर यूजर्स को Jio HP Smart SIM Laptop ऑफर का लाभ दिया जा रहा है, वो HP 14ef1003tu and HP 14ef1002tu मॉडल नंबर वाले लैपटॉप हैं। 

Mitsubishi Electric: ऑफर का लाभ उठाने के लिए इन लैपटॉप्स को आप रिलायंस डिजिटल (Reliance Digital) के ऑनलाइन या ऑफलाइन स्टोर्स या फिर जियोमार्ट (JioMart) की वेबसाइट से खरीद सकते है। 

Free मिलेगा 100GB डेटा!: इस ऑफर के तहत आपको 1,500 रुपये के मूल्य वाला 100GB हाई स्पीड इंटरनेट भी प्रदान किया जा रहा है जिसकी वैलिडिटी 365 दिनों की होने वाली है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको एक नए जियो सिम के लिए सब्सक्राइब करना पड़ेगा। 100GB डेटा डेटा अगर वैलिडिटी समाप्त होने से पहले ही खत्म हो जाता है तो इंटरनेट की स्पीड 64Kbps की जा चुकी है।   

ऑफर का फायदा उठाने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स: यदि आप HP Smart SIM Laptop को ऑफलाइन खरीदते हैं तो आपको रिलायंस डिजिटल के अधिकारी का इस बारें बोलना है कि वो HP Smart LTE 100GB Offer पर एक नया जियो सिम सक्रीय कर दें। आपको अपनी POI और POA डिटेल्स देनी होंगी जो इस प्रोसेस में कार्य करने वाली है। एक बार जब सिम आपके लपटप में इन्सर्ट होने वाला है, आपको इंटरनेट की सुविधा भी दी जाने वाली है। 

अब हम आपको बताते हैं कि यदि आप ये लैपटॉप रिलायंस डिजिटल के ऑनलाइन स्टोर या फिर जियोमार्ट से खरीदते हैं तो इस ऑफर को किस तरह सक्रीय कर सकते हैं। ऑनलाइन ऑर्डर किया हुआ लैपटॉप जब आपके घर पहुंच चुके है,  तो खरीदने के सात दिन के अंदर अपने नजदीकी रिलायंस डिजिटल स्टोर पर जाएं और ऊपर दिया गया प्रोसेस अपनाएं। ध्यान रहे कि आपके पास लैपटॉप खरीदने की रीसीट जरूर हो। 

टिफिन के आकार की है ये Washing Machine, मात्र इतनी देर में चमका देगी सारे कपड़े

एयरटेल ने इस शहर में भारत का पहला निजी 5G नेटवर्क स्थापित किया

बड़ी खबर! अब WhatsApp के माध्यम से कर सकते है नामुमकिन काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -