टिफिन के आकार की है ये Washing Machine, मात्र इतनी देर में चमका देगी सारे कपड़े
टिफिन के आकार की है ये Washing Machine, मात्र इतनी देर में चमका देगी सारे कपड़े
Share:

अधिकतर घरों में वॉशिंग मशीन (Washing Machine) लगी है जो हर दिन आपके कपड़ों को एकदम चमका देती है। लेकिन जो लोग स्टूडेंट्स हैं यानी पढ़ाई कर रहे हैं या नौकरी कर रहे हैं और अकेले रह रहे है तो, वह आमतौर पर Washing Machine नहीं खरीदते हैं और अपने कपड़े खुद ही धो सकते है। अगर आप भी इन लोगों में से हैं या फिर आपके घर में 2 से 3 ही लोग हैं तो हमारे पास आपके लिए एक ऐसी Washing Machine का विकल्प भी है, जो सस्ती होने के साथ-साथ मिनटों में आपके कपड़ों को एकदम चमका देती है। देखकर आपको ऐसा लग सकता है कि ये एक टिफिन बॉक्स है लेकिन असल में ये एक फोल्डेबल पोर्टेबल वॉशिंग मशीन है।। 

टिफिन बॉक्स नहीं ये है एक Washing Machine!: यदि आप सोच रहे हैं कि हम कौन सी 'टिफिन बॉक्स' वॉशिंग मशीन के बारें में बात की जाए तो यहां Techno Automatic Portable Foldable Ultrasonic Washing Machine के बारें में बात कर रहे है। ये एक पोर्टेबल वॉशिंग मशीन है जिसे आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) से भी खरीद पाएंगे। इसे इस्तेमाल करके आप फोल्ड करके अलमारी में रख सकते हैं और फोल्ड होने के बाद ये बिल्कुल एक टिफिन बॉक्स की तरह दिखाई देती है। 

मिनटों में चकाचक होंगे मैले कपड़े: टेक्नो ऑटोमैटिक पोर्टेबल फोल्डेबल अल्ट्रासोनिक वॉशिंग मशीन एक छोटी-सी वॉशिंग मशीन है इसमें एक बार में आप दस कपड़े धो सकते हैं। 5.9 ग्राम की ये ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन 15 मिनट में कपड़ों को साफ़ कर देती है, जिसमे आपको टच कंट्रोल भी दिया जा रहा है और इसका वन-बटन ऑपरेशन इसके यूज को बहुत आसान बना रहा है। फाइबर की बनी ये वॉशिंग मशीन आपके लिए एक अच्छा विकल्प भी होने वाला है। 

पोर्टेबल फोल्डेबल वॉशिंग मशीन की कीमत: तो चलाइए जानते है कि इस पोर्टेबल वॉशिंग मशीन को आप कितने रुपये में घर लेकर जा सकेंगे हैं। फ्लिपकार्ट पर, इस वॉशिंग मशीन, Techno Automatic Portable Foldable Ultrasonic Washing Machine को 9,999 रुपये की मूल्य  पर लिस्ट कर दिया गया है लेकिन इसे 52% के डिस्काउंट के उपरांत 4,799 रुपये में बेचा जा रहा है। इस मशीन की खरीद पर आपको Flipkart Big Billion Days Sale 2022 के लिए एक कैशबैक कूपन भी प्रदान किया जा रहा है।    

एयरटेल ने इस शहर में भारत का पहला निजी 5G नेटवर्क स्थापित किया

बड़ी खबर! अब WhatsApp के माध्यम से कर सकते है नामुमकिन काम

Netflix जल्द ही लाने वाला है अपना अब तक का सबसे सस्ता प्लान, जानिए क्या होगा खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -