Jio लेकर आया अपना अब तक का सबसे सस्ता प्लान, बस 75 रुपए से करें रिचार्ज
Jio लेकर आया अपना अब तक का सबसे सस्ता प्लान, बस 75 रुपए से करें रिचार्ज
Share:

रिलायंस जियो (Reliance Jio) एक नामी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी है और इसे आज के वक़्त में देश की सबसे बड़ी और सफल टेलीकॉम कंपनी कहना गलत नहीं हो सकता है। Jio अपने ग्राहकों को कम कीमत और अधिक फायदों वाले कमाल के प्लान्स ऑफर करता है और यही कारण है कि कंपनी इतनी लोकप्रिय है। आज हम आपको Jio के सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जो 75 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा समेत कई सारे बेनिफिट्स ऑफर प्रदान कर रहा है। आइये इस प्लान के बारे में सबकुछ जानते हैं...

ये है Jio का सबसे सस्ता प्लान!: रिलायंस जियो (Reliance Jio) का यह जो सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान कहा जा रहा है, उसका मूल्य 75 रुपये है। इस प्लान में आपको कई सारे बेनिफिट्स भी प्रदान किए जा रहे है और इन फायदों की वैलिडिटी 23 दिनों की है। इस प्लान को आप आसानी से रिचार्ज करा सकते हैं और कम कीमत में कई सारे बेनिफिट्स को एन्जॉय भी कर सकते है। 

आनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के साथ मिलेंगे ये सारे फायदे: Jio के इस 75 रुपये वाले प्लान में 23 दिनों के लिए किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, हर दिन के लिए 100MB डेटा यानी कुल मिलाकर 2.5GB डेटा और 50 SMS के बेनिफिट्स भी प्रदान किए जा रहे है। बता दें कि डेली डेटा के समाप्त होने के उपरांत इंटरनेट की स्पीड को कम करके 60Kbps किया जाने वाला है। बता दें कि ये प्लान जियो सिनेमा (Jio Cinema), जियो सिक्योरिटी (Jio Security) और जियो क्लाउड (Jio Cloud) जैसे सभी जियो ऐ[प्स (Jio Apps) का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। 

इस प्लान को रिचार्ज कराने के लिए आप My Jio App पर भी जा सकते हैं या फिर Jio की आधिकारिक वेबसाइट से भी इसे खरीद पाएंगे। यह प्लान आपको Google Pay जैसे कई पेमेंट ऐप्स पर भी मिल जाएगा।    

बड़ी खबर! अब ट्विटर पर इस काम के लिए देने होंगे पैसे

Google पर कभी न सर्च करें ये चीजें वरना खाली हो जाएगा आपका अकाउंट

Redmi के इस फोन के फीचर्स जान उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -