बड़ी खबर! अब ट्विटर पर इस काम के लिए देने होंगे पैसे
बड़ी खबर! अब ट्विटर पर इस काम के लिए देने होंगे पैसे
Share:

टेस्ला के CEO और स्पेस एक्स के फाउंडर Elon Musk ने अब Twitter को भी खरीद चुका है, कंपनी की कमान हाथ में लेते ही अब ट्विटर के नए बॉस यानी एलन मस्क यूजर्स से कमाई के लिए जल्द ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन के जरिए मोटा पैसा चार्ज करने का प्लान भी बना रहे है। इस बात की जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स के माध्यम से सामने आई है, खबरों का कहना है कि अभी मौजूदा समय में वेरिफाइड यूजर्स के पास ब्लू टिक लेने के बाद सब्सक्राइब करने के लिए 90 दिन का समय होता है, नहीं तो यूजर्स अपना ब्लू चेकमार्क भी खो सकते है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बता दें कि इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे कर्मचारियों को रविवार यानी 30 अक्टूबर को कहा गया है कि उन्हें 7 नवंबर की समय सीमा तक इस फीचर को लॉन्च करने के लिए डेडलाइन का भी एलान कर दिया गया है । ऐसा नहीं होने पर उन्हें कंपनी से बाहर का रास्ता दिखाया जाने वाला है। कुछ खबरों का कहना है कि,  दुनिया के सबसे प्रभावशाली सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर का अधिग्रहण करने के उपरांत एलन मस्क ने एक ट्वीट के माध्यम से इस बात की सूचना दी है कि ट्विटर अपने वेरिफिकेशन प्रोसेस को संशोधित करन को लेकर काम कर रहा है।

कितना लगेगा चार्ज?: ट्विटर जल्द यूजर्स से ब्लू टिक का पैसा लेगा, जी हां वो भी एक बार नहीं बल्कि हर माह आपको Twitter Blue Tick के लिए अच्छी खासी मोटी रकम देना पड़ जाएगा। अब आपके भी जे़हन में प्रश्न आ रहा होगा कि आखिर कितने रुपये का चार्ज ब्लू टिक के लिए वसूला जाने वाला है? द वर्ज की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रतिमाह यूजर्स को 19.99 डॉलर (लगभग 1646 रुपये) का चार्ज देना होगा।

Google पर कभी न सर्च करें ये चीजें वरना खाली हो जाएगा आपका अकाउंट

Redmi के इस फोन के फीचर्स जान उड़ जाएंगे आपके होश

बस एक बार करें रिचार्ज और पूरे वर्ष उठाएं फ्री कालिंग का लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -