Jio GigaFiber Service जल्द करेगा शुरू, लिस्ट में 1600 शहर होंगे शामिल
Jio GigaFiber Service जल्द करेगा शुरू, लिस्ट में 1600 शहर होंगे शामिल
Share:

मोबिलिटी बिजनेस में सफलता हासिल करने के बाद Reliance Jio  कंपनी ने अपनी Gigafiber सर्विस को 1600 शहरों में रोलआउट कर रही है. यह मार्केट में मौजूद अन्य कंपनियों के लिए बड़ी चुनौती है. Jio GigaFiber को मार्केट में पूरी तरह से रोलआउट करने की स्ट्रैटजी के तहत कंपनी ने डेन नेटवर्क्स लिमिटेड और हैथवे केबल और डाटाकॉम लिमिटेड का अधिग्रहण कर लिया है. देशभर में सफलतापूर्वक टेस्टिंग के बाद कंपनी अपनी इस नई सर्विस होम ब्रॉडबैंड, मनोरंजन, स्मार्ट होम के लिए पेश करने वाली है, कंपनी की इस सर्विस से जुड़े कुछ महत्वपूर्ण तथ्य.

अब सेट टॉप बॉक्स बदलने की नहीं होगी जरुरत, TRAI ने दी खुशखबरी

चेयरमैन मुकेश अंबानी ने जो वर्तमान मे Jio के मैनेजिंग डायरेक्टर ने कहा “मोबिलिटी बिजनेस की सफलता के बाद अब कंपनी अपने अगले प्रोडक्ट FTTH सेवाओं के साथ मार्केट में दस्तक दे रहे हैं.” इस सर्विस को कंपनी ने पिछले वर्ष अगस्त में लॉन्च किया था. साथ ही यह भी कहा कि Jio मोबिलिटी सर्विसेज के साथ-साथ Gigafiber फिक्सड-ब्रॉडबैंड सर्विस को इंडिया को ट्रांसफॉर्म करने के लिए पेश किया जा रहा है. 

Realme 2 Pro खरीदने का अंतिम अवसर, ऑफर सीमित समय के लिए वैध

Bharat Fiber के नाम से BSNL ने अपने FTTH ब्रॉडबैंड सेवा को कुछ दिन पहले ही शुरू किया है. BSNL ने बाजार में पहले से ही मौजूद Airtel V-Fiber के FTTH ब्रॉडबैंड सेवा और रिलायंस Jio GigaFiber को कड़ी चुनौती दी है. कुछ यूजर्स को रिलायंस Jio GigaFiber का प्रिव्यू ऑफर ट्रॉयल के तौर पर भी दी जा रही है. वहीं, Airtel भी V-Fiber प्लान यूजर्स को अच्छे और बेहतर बेनिफिट्स उपलब्ध करा रही है. ब्रॉडबैंड मार्केट में यूजर्स के लिए कई प्लान्स पेश किए गए हैं. कीमत में ज्यादा से ज्यादा डाटा देने की कोशिश इन प्लान्स में यूजर्स के लिए की गई है. इस सर्विसा भारत मे जल्द ही लॉन्च होने की संभावना है.

Hotstar ने बढ़ाए सब्सक्रिप्शन प्लान, यूजर को लगा झटका

Tata Sky के प्लान है शानदार, जानिए इनकी खासियत

Asus का नया स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -