Realme 2 Pro खरीदने का अंतिम अवसर, ऑफर सीमित समय के लिए वैध
Realme 2 Pro खरीदने का अंतिम अवसर, ऑफर सीमित समय के लिए वैध
Share:

यूजर्स के लिए Oppo के सब ब्रांड Realme को ​लेकर खुशखबरी है. सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन Realme U1 और Realme 2 Pro खरीदने वालो के​ लिए इन दोनों मिड बजट रेंज के स्मार्टफोन की कीमत में हाल ही में कटौती की गई थी. अब, इस स्मार्टफोन की खरीद पर यूजर्स को नो कॉस्ट EMI ऑफर भी दिया जा रहा है. Realme U1 को ड्यू ड्रॉप नॉच फीचर के साथ पिछले साल की आखिरी तिमाही में लॉन्च किया गया था. इस स्मार्टफोन का एक और वेरिएंट हाल ही में लॉन्च किया गया है. सा​थ ही पिछले साल सितंबर में Realme 2 Pro को भी लॉन्च किया गया था. इस फोन की अन्य जानकारी इस प्रकार है.

गर्मी से राहत देगा यह पंखा, कीमत है बहुत कम

नो कॉस्ट EMI ऑफर  Bajaj Finserv ने Realme के साथ मिलकर ग्राहको के लिए पेश किए है. इस ऑफर के तहत Realme U1 और Realme 2 Pro को 30 अप्रैल 2019 तक खरीदने पर यूजर्स को नो कॉस्ट EMI ऑफर दिया जाएगा. Realme U1 के 3GB/32GB वेरिएंट की कीमत Rs 10,499 है जबकि 3GB/64GB वेरिएंट की कीमत Rs 12,499 है। Realme 2 Pro की शुरुआती 4GB वेरिएंट की कीमत Rs 12,490 है. इसके 4GB वेरिएंट की कीमत Rs 14,490 है, जबकि 8GB वेरिएंट की कीमत Rs 16,490 है. नो कॉस्ट EMI में Realme U1 के दोनों वेरिएंट्स Rs 1,050 और Rs 1,250 की कीमत मे उपलब्ध है.

चुनाव आयोग ने पेश किया Voter turnout app, ऐसे करें डाउनलोड


कंपनी ने 6.3 इंच के फुल HD+ डिस्प्ले के साथ Realme U1 को बाजार मे उतारा गया है. जिसका रिजोल्यूशन 1080×2340 पिक्सल दिया गया है. फोन के डिस्प्ले का आसपेक्ट रेश्यो  फोन वाटरड्रॉप या ड्यूड्रॉप नॉच फीचर के साथ आता है. स्मार्टफोन में ऑक्टाकोर MediaTek Helio P70 प्रोसेसर दिया गया है. फोन के फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.वह़ी Realme 2 Pro में सुपर-व्यू 6.3 इंच का dewdrop स्क्रीन दिया गया है. स्नैड्रैगन 660 प्रोसेसर और तीन रैम वेरिएंट के साथ आता है. Realme 2 Pro में 16 मेगापिक्सल का AI ड्यूल कैमरा दिया गया है, जिसमें प्राइमरी रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल के Sony IMX398 सेंसर के साथ आता है, जिसका अपर्चर f/1.7 है. जबकि, सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है. 

हावर्ड ग्रेजुएट भारतीय ने किया कमाल, बनाई ऐसी टेक्नोलॉजी

Facebook : अमेजन एलेक्सा फीचर को कर रही डेवलप, जल्द हो सकता है लॉन्च

इन तीन हैडफ़ोन में मिलेगी जबरदस्त म्यूजिक क्वालिटी, कीमत है बहुत कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -