'जियो Free में देने वाला है 498 रुपये का रिचार्ज, जानिये क्या है ऑफर्स
'जियो Free में देने वाला है 498 रुपये का रिचार्ज, जानिये क्या है ऑफर्स
Share:

समाज में एक बहुत बड़ी समस्या है। इसके साथ ही यह समस्या यह है कि जब भी किसी चीज की मांग अधिक हो जाती है, उसके चाहने वाले अधिक हो जाते हैं तो उस चीज के नाम पर गोरखधंधा शुरू हो जाता है। वंही एक तरफ कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया गया है, दूसरी तरह जियो के ग्राहकों को लूटने वाले भी सक्रीय हो गए हैं। इसके साथ ही जियो के नाम पर एक मैसेज वायरल हो रहा है जिसमें 31 मार्च तक फ्री डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग देने का दावा किया जा रहा है।  

इसके साथ ही व्हाट्सएप और सोशल मीडिया पर जियो के नाम पर जो मैसेज वायरल हो रहा है उस मैसेज में लिखा है, 'Jio इस कठिन परिस्थिति में दे रहा है सभी इंडियन यूजर को 498 रुपए का फ्री रिचार्ज, तो अभी नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके अपना फ्री रीचार्ज प्राप्त करें...https:jionewoffer.online..कृपया ध्यान दे: यह ऑफर केवल 31 March तक ही सिमित है!' असल में जब भी आपके पास ऐसा कोई मैसेज आए तो उसे ध्यान से पढ़ें।वहीं  इसी मैसेज में आपको कितनी अशुद्धियां हैं।इसके साथ ही  किसी भी मैसेज के फर्जी होने की पहली पहचान स्पेलिंग और यूआरल से होती हैजियो के इस मैसेज के साथ भी ऐसा ही है।

दूसरी बात यह है कि जियो की ऐसी कोई आधिकारिक वेबसाइट भी नहीं है और ना ही कंपनी ने इस तरह का कोई ऑफर जारी किया है। तो आपके लिए यही बेहतर है कि इस मैसेज पर बिलकुल भी भरोसा ना करें। यह पूरी तरह से एक स्पैम है। असल में इस तरह के मैसेज का इस्तेमाल लोगों के फोन या लैपटॉप को हैक करने और निजी जानकारियों को चुराने के लिए किया जाता है। इस तरह के मैसेज का इस्तेमाल एफलिएट मार्केटिंग में भी होता है। वहीं जियो ऑफर के नाम पर आए इस मैसेज पर क्लिक ना करें और इसे किसी अन्य को फॉरवर्ड भी ना करें।

लॉकडाउन के दौरान यह एप आएंगे आपके काम

महाराष्ट्र सरकार को Vivo इंडिया ने दान किये एक लाख मास्क

Airtel ने लांच किया कोरोना वायरस रिस्क चेकर टूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -