महाराष्ट्र सरकार को Vivo इंडिया ने दान किये एक लाख मास्क

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो इंडिया ने भारत में फैले कोरोना वायरस के दौरान सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए महाराष्ट्र सरकार को दान में एक लाख मास्क दिए हैं। इसके अलावा कंपनी ने 5,000 एन95 मास्क भी दान दिए हैं। इसके साथ ही कंपनी का कहना है कि कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन की स्थिति में स्वास्थ्यकर्मियों को खासा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में मास्क से उन्हें काफी मदद मिल सकती है । वहीं महाराष्ट्र सरकार में स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने वीवो के इस सराहनीय कदम की तारीफ की है।

वहीं वीवो के ब्रांड स्ट्रेटडी के डायरेक्टर निपुण मार्या ने कहा, 'संकट की इस घड़ी में यह महत्वपूर्ण है कि हम सभी एकजुट रहें और इस वैश्विक महामारी में अपना योगदान दें। वहीं हमने इस अवधि के दौरान हमारे सभी नए प्रोडक्ट की लॉन्च को स्थगित करने की योजना बनाई है। इसके साथ ही हम इन महत्वपूर्ण समयों में स्वास्थ्यकर्मियों की भूमिका को सलाम करते हैं और सरकार के साथ मदद करना चाहते हैं।'

आपकी जानकारी के  लिए बता दें कि इससे पहले शाओमी ने भी भारत में एक लाख N95 मास्क बांटने का एलान किया है।वहीं  शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन के मुताबिक ये सभी मास्क दिल्ली, पंजाब और कर्नाटक जैसे राज्यों में बांटे जा सकते है । इसके अलावा कंपनी अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान या एम्स (AIIMS) जैसे संस्थानों के डॉक्टर्स को स्पेशल सूट भी देगी।

इस वेबसाइट पर मिलेगी कोरोना वायरस की पल-पल की अपडेट

Apple : टिम कुक ने कोरोना वायरस के कहर में किया ऐसा काम

कोरोना के कहर में मददगार साबित हो सकता है ये शानदार ऐप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -